Esha Deol Birthday : ईशा देओल ने माँ और बेटियों के साथ इस अंदाज में मनाया जन्मदिन, फैंस ने दी जमकर बधाई

Esha Deol Birthday : हाल ही में ईशा देओल ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया और अपनी मां हेमा मालिनी और अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा की हैं ।

Esha Deol Birthday

Esha Deol Birthday

Esha Deol Birthday : अभिनेत्री ईशा देओल ( Esha Deol) आज 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। अपने 42 वें जन्मदिन के मौके पर हसीना ने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की। यह फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं। हाल ही में ईशा देओल ने प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया और अपनी मां हेमा मालिनी और अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा कीं।
ईशा देओल ने आज अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं और अपने फैंस को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद किया है। पहली तस्वीर में बर्थडे गर्ल अपनी माँ हेमा मालिनी के साथ दिखाई दे रही हैं । दूसरी फोटो में ईशा अपनी बेटी राध्या और मिराया के साथ नजर आ रही है, दोनों गुड़िया अपनी माँ को जन्मदिन पर प्यार बरसा रही है। ईशा ने अपने इस खास दिन पर पिंक कलर का सूट पहना है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए सभी को प्यार और आभार, हमेशा की तरह मेरी सुबह की शुरुआत मेरी मां और मेरी प्यारी बेटियों के साथ घर पर हवन के साथ हुई ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited