ईशा देओल ने अमीषा पटेल के रोल छीनने वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि हम में से..

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि ईशा देओल और करीना कपूर ने मेरे रोल्स छीन लिए थे। वो लोग मेरी सक्सेस से जलते थे। अब अमीषा के इस बयान पर ईशा देओल ने चुप्पी तोड़ी है। ईशा ने अमीषा की बातों को गलत बताया है।

esha and ameesha

Esha Deol and Ameesha Patel (credit Pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने साल 2000 में करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा के साथ डेब्यू किया था। अमीषा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि करीना और ईशा देओल ने फिल्मों में उनके रोल छीने है। अमीषा के इस बयान पर ईशा देओल ने रिएक्शन दिया है। ईशा ने अमीषा के बयान को बेबुनियाद और गलत बताया है। एक्ट्रेस ने कहा क्या सच में उसने मेरे ऐसा कहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे इस बात पर अलग विचार है। मुझे लगता है कि हम सभी अपने-अपने काम में काफी व्यस्त थे। उस समय की लड़कियों के साथ मेरी बहुत अच्छी बॉन्डिंग थीं। मुझे नहीं लगता है कि हम में से किसी ने भी किसी का रोल छीना है।
एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे लगता है हम सभी व्यस्त हैं और अपने-अपने स्पेस में बहुत खुश है। हर कोई फ्रेंडली है। फिर चाहें वो लड़की हो या फिर लड़के। सभी का एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। मुझे लगता है कि हम सभी के पास बहुत काम था इसलिए हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता था। कोई ऐसा नहीं था जिसके पास काम नहीं हो।
अमीषा ने ईशा पर लगाया था रोल छीनेना का आरोप
एक्ट्रेस ने साल 2023 में एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे साथ के लोगों को मेरी सफलता से जलन होती थी। जब मैंने इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब मेरे साथ स्टार्स और प्रोड्यूसर्स के बच्चों ने एंट्री की थी। उस समय करीना कपूर, तुषार कपूर, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन ने इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। एक्ट्रेस ने कहा था मैं आउटसाइडर थी। मैं लोगों से सेट पर ज्यादा बात नहीं करती थी। मैं अकेले शांति से बुक पढ़ती थी। इन सबकी वजह से मैं साइडलाइन हो गई। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा ने बॉलीवुड में सनी देओल के साथ गदर 2 से वापसी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited