22 साल बाद तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं Esha Deol, इस फिल्म में निभाएंगी दमदार रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने एक्टर और फिल्ममेकर की तरह काम किया है। एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म एक दुआ को नेशनल अवॉर्ड मिला था। एक्ट्रेस अब हिंदी के बाद तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करेंगी। एक्ट्रेस अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फिल्म में रामोंस का भरपूर तड़का मिलेगा।

esha deol

Esha Deol (credit pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म एक दुआ को नेशनल अवॉर्ड मिला था। एक्ट्रेस साल 2022 में वेब सीरीज रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस साल 2023 में फिल्म हंटर में दिखी थी। एक्ट्रेस जल्द तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। ईशा फिल्म हीरो-हीरोइनी में नजर आएंगे। एक्ट्रेस ने अपने तेलुगू डेब्यू पर खुलकर बात की है।
एक्ट्रेस से उनके तेलुगू डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। एक्ट्रेस ने कहा, हमेशा से मेरे दिल में साउथ को लेकर सॉफ्ट पार्ट है। दिल से मैं बहुत बड़ी साउथी हूं। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मूवी काफी रोमांटिक है। हर तरफ तेलुगू सिनेमा की धूम मची हुई है।
22 साल बाद एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म में करेंगी डेब्यू
एक्ट्रेस ने आगे कहा, एक्टिंग मेरा पैशन है। मैं पहले जो कर रही थीं वो काफी अलग था। आज के समय में फिल्म और आपके रोल को ज्यादा महत्व दिया जाता है। पहले से चीजें काफी बदल गई है। नई चीजें एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। एक्ट्रेस ने आगे कहा, 22 साल बाद डेब्यू फिर से 42 साल की उम्र में डेब्यू करना काफी अलग है। हमने एक सुंदर समय के साथ शुरुआत की जहां हमारी फिल्मों और हमारे कैरेक्टर पर ज्यादा ध्यान दिया जात था। आज हर प्रोजेक्ट में बहुत सारे लोग शामिल होते हैं। हमने एक मैनेजर, मेकअप और एक लड़के के साथ काम किया। हम उससे खुश थे और हम अब भी उससे खुश हैं। लेकिन आज के समय में काम करने का तरीका काफी अलग है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited