EXCLUSIVE Ghajini 2 Update: आमिर खान ने तोड़ा फैंस का दिल, मेकर्स ने किया दावा नहीं आएगा सीक्वल!

Ghajini 2 Update: 'गजनी' 2008 की सुपरहिट फिल्म मे से एक थी। ये फिल्म आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक थी। हाल ही में जूम के साथ बातचीत में मेकर्स ने दावा किया है कि इस फिल्म का सीक्वल नहीं आएगा। आइए जानते हैं मेकर्स ने और क्या कहा है।

Ghajini 2

Ghajini 2

Ghajini 2 Update: 'गजनी' 2008 की सुपरहिट फिल्म मे से एक थी। ये फिल्म आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक थी। गजनी क्रिसमस के दिन 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई की थी। गजनी की सफलता के बाद से ही फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें थी कि मेकर्स जल्द ही गजनी 2 पर काम करने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि आमिर खान और सूर्या सीक्वल के लिए निर्माता अल्लू अरविंद और मधु मंटेना से बात कर रहे हैं। जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे।

सीक्वल आएगा तो आमिर ही आएंगे नजर

अब हाल ही में जूम से बातचीत के दौरान अल्लू अरविंद ने साफ कहा है कि उनका अभी कोई प्लान नहीं है। वहीं मधु मंटेना ने कहा- मैं समझ सकता हूं कि लोग आमिर खान को गजनी के सीक्वल में देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं। लेकिन इच्छा को हकीकत नहीं माना जा सकता। अभी तक गजनी के सीक्वल को तमिल और हिंदी में करने के लिए कोी भी प्लान नहीं है। लेकिन मंटेना ने वादा किया है कि अगर वे सीक्वल लेकर आएंगे तो उसमें सिर्फ सूर्या और आमिर ही रहेंगे। आमिर खान की इस मूवी का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 114 करोड़ था। अब देखना होगा कि मेकर्स कभी गजनी का सीक्वल लेकर आते हैं कि नहीं।

ये भी पढ़ें : Ananya Panday के Walker Blanco के साथ डेटिंग रूमर्स से परेशानी हुई मां भावना पांडे? कहा-'जिस दिन शादी करेगी...'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited