Exclusive : इंटीमेट शॉट से पहले Indresh-Jason ने वैनिटी वैन में बिताए थे 45 मिनट, हंसते-हंसते किया था शूट

Indresh Malik Exclusive Interview : उस्ताद जी का किरदार करने वाले एक्टर इंद्रेश मलिक( Indresh Malik) का किरदार सभी ने खूब सराहा, जब हमने इंद्रेश से उनके किरदार के बारे में बात की तो उन्होंने शूटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाए। इंद्रेश ने बताया की इंटीमेट सीन देने से पहले उन्होंने किस तरह तैयारी की थी।

Indresh Malik Exclusive Interview

Indresh Malik Exclusive Interview

Indresh Malik Exclusive Interview : संजय लीला भंसाली( Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' इन दिनों धूम मचा रही है। सोशल मीडिया से लेकर लोगों के टीवी तक यह सीरीज हर जगह चर्चा में बनी हुई है। हीरामंडी के सभी कलाकारों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं उस्ताद जी का किरदार करने वाले एक्टर इंद्रेश मलिक( Indresh Malik) का किरदार सभी ने खूब सराहा, जब हमने इंद्रेश से उनके किरदार के बारे में बात की तो उन्होंने शूटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाए। इंद्रेश ने बताया की इंटीमेट सीन देने से पहले उन्होंने किस तरह तैयारी की थी।
इंद्रेश मलिक( Indresh Malik) ने ज़ूम के साथ बातचीत के दौरान हीरामंडी के दिलचस्प किस्से साझा किए। उन्होंने बताया की जब पहले एपिसोड के लिए उन्हें इंटीमेट सीन शूट करना था तो उसके लिए वह बेहद परेशान थे। इंद्रेश ने बताया कि वह ऐसा सीन पहली बार कर रहे थे, उन्होंने कभी भी ऐसा नहीं किया था, ऐसा रोल जिसमे एक आदमी के अंदर नजाकत चाहिए, यह थोड़ी मुश्किल लग रहा था। शूटिंग से पहले मैं और जेशन शाह 40 मिनट के लिए वैनिटी वैन में बातचीत करते रहे, हमने एक दूसरे को कम्फर्ट किया और कहा की हमें ये शो परफेक्ट करना होगा नहीं तो संजय लीला भंसाली इसे रीटेक करते रहेंगे। इंद्रेश ने आगे बताया कि जब मैं और जेशन इंटीमेट सीन शूट कर रहे थे तो सभी पीछे हंस रहे थे, वह अपनी हंसी को छिपा रहे थे और हम शॉट दे रहे थे।
इंद्रेश ने आगे कहा कि जब आप कोई किरदार करते हैं और वह कहानी में मर जाता है तो आप असलियत में थोड़ी मर जाते हो, यह बस एक किरदार होता है। वैसे ही मैंने उस्ताद जी का किरदार किया और इसे कहानी के अनुसार जीवंत किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited