EXCLUSIVE: बीवी Kareena Kapoor के 44वें जन्मदिन पर ये है Saif Ali Khan का प्लान, 12 साल लंबी शादी का सीक्रेट भी कर डाला शेयर

Exclusive Interview with Saif Ali Khan: आज उनके जन्मदिन के मौके पर पति सैफ अली खान( Saif Ali Khan) ने अपने दिल की बात की। जूम के साथ खास इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि वो आज जन्मदिन पर क्या करने वाले हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी पत्नी इतनी धैर्यवान और समझदार है।

Exclusive Interview with Saif Ali Khan

Exclusive Interview with Saif Ali Khan

Exclusive Interview with Saif Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री जिन्होंने हाल ही में सिनेमा में अपने 25 साल पूरे किए हैं आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है। अपने अद्भुत किरदार, फैशन स्टाइल और चुलबुले अंदाज से जानी जाने वाली करीना कपूर( Kareena Kapoor Khan) सबकी प्यारी है। एक पत्नी, एक बहन , एक माँ और एक दोस्त जैसे किरदार में हमेशा लोगों को इंप्रेस करने वाली करीना से कौन है जो प्यार नहीं कर सकता । आज उनके जन्मदिन के मौके पर पति सैफ अली खान( Saif Ali Khan) ने अपने दिल की बात की। जूम के साथ खास इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि वो आज जन्मदिन पर क्या करने वाले हैं।
करीना कपूर खान के जन्मदिन पर क्या खास होगा
सैफ अली खान( Saif Ali Khan) ने बताया कि करीना के जन्मदिन( Kareena Kapoor Birthday) पर सारा, परिवार बच्चे मिलकर खाना खाएंगे, मैं और बच्चे मिलकर किचन में काम करेंगे। शाम को जश्न होगा, हंसी-मजाक और थोड़ी सी वाइन। हमे करीना के उठने से पहले उसके लिए नाश्ता बनाना चाहिए। ये एक सबसे प्यार तरीका है जन्मदिन मनाने का जो हमें पसंद है।
करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan) के कौन सी बातें आपको सबसे ज्यादा पसंद है?
वह एक वफादार महिला है और उसके अंदर अलग तरह का जोश है। अपने दोस्तों और परिवार के लिए वह बेस्ट है जिसके साथ-साथ वह एक सुपरस्टार भी है। करीना के अंदर दया, प्यार और केयर सब है। काम और परिवार के मामले में उसका संतुलन, और यात्रा और घर पर शांत रहना, और अविश्वसनीय स्तर पर मल्टीटास्किंग ..मैं उसके जैसे इंसान से कभी नहीं मिला।
आपकी 12 साल की खुशहाल शादी का क्या राज है?
सैफ ने कहा कि भगवान का शुक्र है, हमारी शादी का कोई राज नहीं है। मैं कल उन्हें देख रहा था और कह रहा था कि हम इतने दिनों से साथ हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी पत्नी इतनी धैर्यवान और समझदार है। मुझे यकीन है कि हम बाकी सभी की तरह अच्छे या बुरे हैं। हालांकि मैं उसका बहुत सम्मान करता हूं।
सैफ ने आगे कहा कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, जिस वजह से करीना मुझे कई बार कहती भी है। लेकिन, यही एक जरिया है जहां मैं उसे जन्मदिन की बधाई दे रहा हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited