Exclusive! Janhvi Kapoor ने घर पर ही शांति से मनाया अपना जन्मदिन, दोस्तों के साथ नहीं की धमाकेदार पार्टी

Janhvi Kapoor Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज 6 मार्च 2023 को 27 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उन्हें दुनियाभर से बधाई मिल रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी बर्थडे पर कोई शानदार पार्टी नहीं है और न ही अपने दोस्तों के साथ बाहर स्पॉट हुई हैं।

Janhvi Kapoor Celebrates her Birthday at home

Janhvi Kapoor Celebrates her Birthday at home

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Janhvi Kapoor Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 27 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर उन्हें दुनियाभर से बधाई मिल रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी बर्थडे पर कोई शानदार पार्टी नहीं है और न ही अपने दोस्तों के साथ बाहर स्पॉट हुई हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर रामचरण के साथ उनकी फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो गई है। इसी के साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म देवरा की टीम ने भी एक्ट्रेस को विश किया है। इस बीच रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी जाह्नवी को बड़े रोमांटिक अंदाज में विश किया है। जाह्नवी कपूर अपने जन्मदिन के मौके पर घर से बाहर निकलती हुई भी नजर नहीं आई हैं।
टाइम्स नाउ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार जाह्नवी कपूर ने इस बार अपना बर्थडे शांति के साथ घर पर ही मनाने का तय किया है। आइए इस अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

घर पर ही मनाया जाह्नवी कपूर ने जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपना जन्मदिन इस बार घर पर ही मनाने का तय किया है। इस वजह से एक्ट्रेस अपने बर्थडे के मौके पर बाहर स्पॉट नहीं हुईं हैं। बाकि सितारों की तरह उन्होंने कोई ग्रैंड पार्टी भी ऑर्गेनाइज नहीं की है। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जाह्नवी कपूर ने शांति के साथ अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बारे में सोचा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited