Exclusive: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ पोस्टपोन, कल रिलीज होगा सिंघम अगेन का ट्रेलर

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Postponed: कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट नजदीक आ रही है। पहले खबरें सामने आ रही थीं कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही एक या दो दिनों में रिलीज होने वाला है। हालांकि अब इसके पोस्टपोन होने को लेकर बातें होने लगी हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Postponed

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Postponed

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Postponed: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) एक साथ अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 का प्रमोशन करते दिख रहे हैं। कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। इस टीजर की रिलीज के बाद से ही फैंस को फिल्म के ट्रेलर का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है। जिसको लेकर पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि यह 7 या 8 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। अब फिल्म की रिलीज में भी ज्यादा वक्त नहीं बचा है।
दिवाली पर ही मूवी को रिलीज होना है। हालांकि अब जूम को मिली एक स्पेशल जानकारी में यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म भूल भुलैया 3 के ट्रेलर को पोस्टपोन कर दिया गया है। पहले एक या दो दिनों में ही ट्रेलर रिलीज होने वाला था, हालांकि अब आखिरी मिनट में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं जिसके कारण देरी हो रही है। यहां इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी को लेकर चल रहे विवाद पर एक्ट्रेस की टीम ने तोड़ी चुप्पी, नोट जारी करते हुए कहा, 'कोई फीस नहीं ली...'
हमारे एक सोर्स ने खुलासा किया, 'कार्तिक आर्यन, विद्या बालन के साथ-साथ पूरी टीम आज दर्शकों के लिए भूल भुलैया 3 का ट्रेलर शेयर करने के लिए एक्साइटेड थी। हालांकि, आखिरी समय में बदलाव और स्पेशल डायलॉग एड किए गए हैं। जिनकी वजह से फिल्म के ट्रेलर को फिलहाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। अब यह इस हफ्ते के आखिर में रिलीज होने वाला है। मेकर्स सिंघम 3 के ट्रेलर को देखने का भी इंतजार कर रहे हैं जो 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited