Exclusive: 18 साल की उम्र में Sunny Leone ने शुरू किया था बिजनेस, बोलीं- पैसे कमाने के लिए क्या-क्या नहीं किया

Sunny Deol Talks About Earning Money: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन ने इंडस्ट्री में नाम कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कम उम्र में ही पैसे कमाने शुरू कर दिये थे। सनी लियोन ने बताया कि उन्होंने 18 साल की उम्र में ही बिजनेस शुरू कर दिया था।

18 वर्ष की उम्र से ही बिजनेस में हाथ आजमा रही हैं सनी लियोन

18 वर्ष की उम्र से ही बिजनेस में हाथ आजमा रही हैं सनी लियोन

Sunny Deol Talks About Earning Money: बॉलीवुड की मसहूर एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वह न केवल एक एक्ट्रेस हैं, बल्कि होस्ट और बिजनेस वुमन भी हैं। खासकर स्प्लिट्जविला में सनी लियोन (Sunny Leone) का अंदाज देखने लायक रहा है। होस्ट के तौर पर आज तक उन्हें कोई भी रिप्लेस नहीं कर पाया है। हाल ही में जूम संग इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने बताया कि इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और करियर के बीच कैसे संतुलन बनाया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पैसे कमाने के लिए बहुत कुछ किया है।
दरअसल, सनी लियोन (Sunny Leone) से सवाल किया गया कि वह अपने किस वर्जन को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं, एक एक्ट्रेस या होस्ट। इसपर सनी लियोन ने जवाब दिया, "मुझे एक एक्ट्रेस बने रहना ज्यादा पसंद आता है। लेकिन शो को होस्ट करना भी मुझे बहुत अच्छा लगा है। मुझे उस दौरान और भी रचनात्मक होने का मौका मिला है। मैं उस दौरान मस्ती कर सकती हूं और अपना असली रूप लोगों के सामने रख सकती हूं।"
सनी लियोन (Sunny Leone) ने कम उम्र में ही पैसे कमाना शुरू कर दिये थे। उन्होंने बिजनेस में भी हाथ आजमाया था। इस सिलसिले में सनी लियोन ने कहा, "मुझे लगता है कि एक एंटरप्रेन्योर होना शुरुआत से ही मेरे साथ है और ये चीज मेरे लिए फायदे से कम नहीं है। मैं 18 वर्ष की उम्र से ही बिजनेस में थी और उससे पहले भी मैंने पैसे कमाने के लिए बहुत कुछ किया है। ऐसे में ये चीजें भी मेरी जिंदगी का अभिन्न हिस्सा रहेंगी।" सनी लियोन ने काम और निजी जिंदगी के बीच संतुलन बनाए रखने की बात पर कहा, "कोई और च्वॉइस नहीं है। काम तो करना पड़ेगा। मुझे मेरी नौकरी पसंद है और मुझे पसंद है जो मैं करती हूं। मुझे उन चीजों को शुरू करने का आइडिया भी अच्छा लगता है, जिसपर मुझे भरोसा है और जिसके लिए मैं तत्पर हूं। तो जिसमें जरूरी होता है, मैं वक्त देती हूं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited