Fact Check: Aditya Roy Kapur ने ब्रेकअप के बाद खुलेआम ली Shraddha Kapoor संग सेल्फी? फोटो लेते ही मायूस हुई एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर इन दिनों स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कुछ लोगों का कहना है कि आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस के साथ सेल्फी ले रही हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस जिसके साथ सेल्फी ले रही हैं वो आदित्य रॉय कपूर है कि नहीं।

Aditya Roy Kapur

Aditya Roy Kapur

श्रद्धा कपूर इन दिनों स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में भी डांस का तड़का लगाने वाली है, जिस कारण फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कुछ लोगों का कहना है कि आदित्य रॉय कपूर एक्ट्रेस के साथ सेल्फी ले रही हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस जिसके साथ सेल्फी ले रही हैं वो आदित्य रॉय कपूर है कि नहीं।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन श्रद्धा कपूर के पास आकर सेल्फी लेता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। क्योंकि इसमें जो फैन सेल्फी ले रहा है वो आदित्य रॉय कपूर जैसा नजर आ रहा है। जिस कारण लोग इस वीडियो पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। जैसा ही वो फैन श्रद्धा कपूर के पास सेल्फी लेने आता एक्ट्रेस भी शॉक्ड हो जाती है और दोबारा अपने फैन को देखती है।

इन फिल्मों आए थे साथ नजर

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर सुपरहिट फिल्म आशिकी 2 में आरोही और राहुल जयकर बनकर नजर आए थे। फैंस ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था। इस जोड़ी ने 2017 की फिल्म ओके जानू में भी स्क्रीन शेयर किया था। श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने साल 2012 में आई फिल्म आशिकी 2 के दौरान डेटिंग शुरू की थी और साल 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया था। ऐसा कहा जाता था कि एक्ट्रेस के घरवालों को एक्टर पसंद नहीं थे जिस कारण ब्रेकअप हो गया था।

ये भी पढ़ें : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ते ही करोड़पति बनी ये हसीना, ग्लैमर में बबीता जी से भी दो कदम आगे

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited