दादा Rishi Kapoor की गोदी में खेलती नजर आई Raha Kapoor, फोटो को देखकर नहीं होगा यकीन

Lt. Rishi Kapoor with Raha Kapoor: हाल ही में, सोनी राजदान( Soni Razdan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की, जिसमें दिवंगत ऋषि कपूर को एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाया गया था, जिसमें पोती राह कपूर का चेहरा डिजिटल रूप से एडिट किया गया था।

Rishi kapoor with raha kapoor

Rishi kapoor with raha kapoor

Lt. Rishi Kapoor with Raha Kapoor: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टारकिड राहा कपूर ( Raha Kapoor) जब से सभी के सामने आई है तभी से हर किसी की लाड़ली बनी हुई है। फिल्मस्टार हो या आम जनता राहा की प्यारी मुस्कान पर हर कोई जान वारता है। वहीं आज एक फैंस ने एक एडिटिड तस्वीर साझा की है जिसमें राहा अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर( Lt. Rishi Kapoor) के साथ नजर आ रही हैं। इस दिल छू लेने वाली तस्वीर ने राहा के परिवार के सदस्यों के बीच भावनाओं को जगा दिया, जिससे नीतू कपूर और सोनी राजदान को बेहद खुशी हुई।
हाल ही में, सोनी राजदान( Soni Razdan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की, जिसमें दिवंगत ऋषि कपूर को एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाया गया था, जिसमें पोती राह कपूर का चेहरा डिजिटल रूप से एडिट किया गया था। मर्मस्पर्शी श्रद्धांजलि से अभिभूत होकर, सोनी ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "यह इतना अच्छा बनाया गया है कि हमारे दिलों को खुशी से भर देता है। धन्यवाद," हाथ जोड़कर और एक दिल वाले इमोजी के साथ।
सोनी ने अपनी कहानी में अपनी बेटी आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को भी टैग किया। सोनी राजदान की कहानी को दोबारा पोस्ट करते हुए, ऋषि कपूर की पत्नी, नीतू कपूर( Neetu Kapoor) ने भी इसकी सराहना की, और इसे "बहुत मनमोहक" बताया, साथ ही दिल वाले इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा भी साझा किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited