Akshay Kumar की 'खेल खेल में' में हुई Fardeen Khan की एंट्री, 16 सालों बाद बड़े पर्दे पर करेंगे वापसी

Fardeen Khan Ready To Make Comeback With Akshay Kumar Film: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरदीन खान लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। अब फैंस भी उनकी वापसी का इंतजार करने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरदीन खान अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' के जरिए बड़े पर्दे पर लौट सकते हैं।

अक्षय कुमार संग हाथ मिलाएंगे फरदीन खान

अक्षय कुमार संग हाथ मिलाएंगे फरदीन खान

Fardeen Khan Ready To Make Comeback With Akshay Kumar Film: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरदीन खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि काफी वक्त से फरदीन खान (Fardeen Khan) के कमबैक की खबरें भी सामने आ रही थीं। फरदीन खान को लेकर खबर थी कि वह संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आ सकते हैं। वहीं अब उनके हाथ एक और प्रोजेक्ट लग गया है। बताया जा रहा है कि फरदीन खान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी 'खेल खेल में' के जरिए बड़े पर्दे पर धांसू वापसी के लिए तैयार हैं।
फरदीन खान 'हे बेबी' के बाद किसी मूवी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। उन्होंने कमबैक के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और डायरेक्टर मुदस्सर अजीज से हाथ मिलाया है। इस बात का खुलासा खुद फरदीन खान से जुड़े सूत्रों ने किया है। सूत्रों का कहना है, "यह मूवी कुछ दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो सालों बाद एक-दूजे से मिलते हैं और एक गेम खेलते हैं। इस गेम के दौरान उनके पुराने सीक्रेट बाहर आते हैं। फरदीन अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभाएंगे और वह 13 सालों बाद पर्दे पर कॉमिक रोल अदा करने के लिए बेताब हैं।"
'खेल खेल में' के जरिए फरदीन खान (Fardeen Khan) और मुदस्सर अजीज दूसरी बार साथ आएंगे। इससे पहले मुदस्सर अजीज ने 'दूल्हा मिल गया' में फरदीन खान को कास्ट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी पन्नू और वाणी कपूर मूवी में मुख्य भूमिका अदा कर सकती हैं। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। वहीं अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' की रिलीज के बाद 'खेल खेल में' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited