Father's Day 2023: पापा के साथ बैठकर देखें ये बॉलीवुड फिल्म, बन जाएगा दिन

Father's Day 2023: 18 जून को पूरे दुनिया में फादर्स डे मनया जाता है। इस खास मौके पर अपने पिता को स्पेशल सरप्राइज दे। फादर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए आप अपने पिता के साथ ये फिल्में देख सकते हैं। इन फिल्मों में पिता और बच्चों के रिलेशनशिप को दिखाया गया है।

fathers day

Fathers Day (credit pi: instagram)

Father's Day 2023: हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस बार फादर्स डे 18 जून 2023 को मनाया जाएगा। इस खास दिन पर बच्चे अपने पिता के प्रति प्यार और सम्मान जताते हैं। हालांकि हम सभी मानते हैं कि माता -पिता का कोई दिन नहीं होता है। फादर्स डे के खास दिन पर अपने पिता के साथ खूबसूरत पल बिताए। बॉलवुड में पिता पर कई सुपरहिट फिल्में बनी है। इन फिल्मों में पिता के प्यार और समर्पण को दिखाया गया है। आइए बिना देर किए इन फिल्मों के बारे में जानते हैं।
102 नॉट आउट
अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म 102 नॉट आउट साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में जिंदादिल बूढडे व्यक्ति का किरदार निभाया गया है। फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभाया है। इस फिल्म में बाप बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग को दिखाया गया है।
दंगल
सुपरहिट फिल्म दंगल में पहलवान महावीर सिंह फोगाट के बारे में दिखाया गया है। पूर्व पहलवान ने अपनी बेटियो को बनाने में पूरी जिंदगी लगा दी। इस फिल्म में बाप - बेटी के रिश्ते को बखूबी दिखाया गया है।
पा
पा में अमिताभ और अभिषेक ने बेटे- बाप का किरदार निभाया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने प्रोजेरिया से पीड़ित बेटे का रोल निभाया है। फिल्म में अमिताभ और अभिषेक की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है।
पीकू
पीकू में अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में है। फिल्म में पिता और बेटी की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में दीपिका अपने बूढ़े पिता का ख्याल रखती हैं। फिल्म में अमिताभ, दीपिका के साथ इरफान खान मुख्य भूमिका में है।
अंग्रेजी मीडियम
साल 2020 में अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और राधिका मदान ने लीड रोलि निभाया था। फिल्म में पापा और बेटी के रिश्ते को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में पिता के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited