Hrithik Roshan संग 'Fighter 2' बनाने पर Siddharth Anand ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'हम इस फिल्म को फ्रेंचाइजी...'

Siddharth Anand on Fighter 2: सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का निर्देशन किया है। हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने फिल्म 'फाइटर' को एक फ्रेंचाइजी बनाने पर बड़ा खुलासा किया है। जानिए सिद्धार्थ आनंद ने क्या कहा है?

Siddharth Anand on Fighter 2

Siddharth Anand on Fighter 2

Siddharth Anand on Fighter 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की नई फिल्म 'फाइटर' (Fighter) को सिनेमाघरों में दस्तक दिए हुए 3 दिन हो गए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन देखने को मिली है। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। इतना ही नहीं 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर भी धांसू कमाई कर रही है। 'फाइटर' की कमाई को देखते हुए अब सिद्धार्थ आनंद ने इसे फ्रेंचाइजी बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है।
पिंकविला से बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने 'फाइटर' के सीक्वल को बनाने पर चुप्पी तोड़ दी है। सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि इस बात का फैसला केवल जनता कर सकती है। अभी देखते हैं अभी 3 दिन ही हुए हैं। 'फाइटर 2' बनाने का फैसला ऑडियंस का प्यार करेगा। हम 'फाइटर 2' को एक बड़ी स्टोरी के साथ बनाना पसंद करेंगे। हमारे पास कई अच्छे आइडियाज हैं और हम उनपर काम करने की कोशिश करेंगे।
हालांकि आगे बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने यह कहा कि वो कभी भी दूसरे पार्ट को बनाने के लिए उत्साहित नहीं रहते हैं। मैं उन चुनिंदा डायरेक्टर्स में से एक हूं, जो सीक्वल नहीं बनाता है। इस देश में टॉप डायरेक्टर्स हमेशा सीक्वल बनाने के लिए आगे रहते हैं। इसलिए शायद मैं सीक्वल ना बनाऊ। बता दें फिल्म 'फाइटर' दुनिया भर में अब तक 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited