Fighter: इंतजार हुआ खत्म ! इस दिन रिलीज होगा ऋतिक-दीपिका स्टारर का ट्रेलर, जानिए डेट

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Fighter Trailer: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' (Fighter) के ट्रेलर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के लिए मेकर्स ने जनवरी की तारीख चुन ली है।

Fighter

Fighter

Hrithik Roshan-Deepika Padukone Fighter Trailer: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'फाइटर' 2024 के जनवरी महीने में रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जो हर किसी की जुबान पर हैं। ऐसे में अब फैन्स को फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर का इंतजार है। ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक फिल्म 'फाइटर' के ट्रेलर को लॉन्च करने की डेट अब सामने आ गई है।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी चर्चा थी कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का 10 जनवरी को 50वां जन्मदिन है और मेकर्स इस दिन 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज करेंगे। हालांकि अब सिद्धार्थ आनंद ने 'फाइटर' (Fighter) का ट्रेलर रिलीज करने के लिए एक नया प्लान बनाया है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर को 15 जनवरी के दिन रिलीज किया जाएगा। इस समय सिद्धार्थ आनंद खुद ट्रेलर कट करने में लगे हुए हैं। ट्रेलर की रिलीज डेट जानने के बाद अब फैन्स भी इसे देखने के लिए बेताब हैं।
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ दीपिका पादुकोण को पहली बार देखा जाएगा। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि 'बैंग-बैंग' और 'वॉर' के साथ सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की साथ में यह तीसरी फिल्म है। यह फिल्म 25 जनवरी के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख और सलमान खान का भी कैमियो देखने को मिल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited