'Fighter' के निर्माताओं को लगा बड़ा झटका, गल्फ कन्ट्रीज में बैन हुई Hrithik-Deepika स्टारर

Fighter Banned in Gulf Countries: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) पर रिलीज होने से पहले ही काले बादल छा गए हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को छोड़कर कई गल्फ कन्ट्रीज में बैन कर दिया गया है।

Fighter

Fighter

Fighter Banned in Gulf Countries: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नई फिल्म 'फाइटर' (Fighter) 25 जनवरी के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के अंदर 'फाइटर' को लेकर अलग ही क्रेज नजर आ रहा है। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई हैं उन्होंने मेकर्स की नींद उड़ा दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को छोड़कर कई गल्फ कन्ट्रीज में बैन कर दिया गया है।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' को गल्फ कन्ट्रीज में बैन कर दिया गया है। इस खबर ने मेकर्स को निराश कर दिया है। गल्फ कन्ट्रीज में फिल्म के बैन होने से इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर काफी असर पड़ेगा। फिल्म का सेंसिटिव सब्जेक्ट होने की वजह इसे गल्फ सेंसर बोर्ड ने बैन करने का निर्णय लिया है। खुशी की बात यह है कि फिल्म संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रिलीज किया जा रहा है।
'फाइटर' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। 'फाइटर' को यश राज बैनर के तले बनाया गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन दिखाई देगी। इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद ने इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को डायरेक्ट किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। ऐसे में अब लोगों को 'फाइटर' से भी काफी उम्मीद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited