कंफर्म हुआ RRR का सीक्वल, फिल्म मेकर एसएस राजामौली ने कही ये बात

RRR 2 Confirmed : इस साल की ब्लॉक बस्टर फिल्म आरआरआर के सीक्वल का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। हाल ही में शिकागो के एक इवेंट में फिल्म मेकर एसएस राजामौली ने कंफर्म किया की आरआरआर 2 जल्द आएगी। इस बात ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

film maker SS Rajamouli

film maker SS Rajamouli (credit pic : instagram)

RRR 2 Confirmed : जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और रामचरण (Ram Charan) की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए है। फिल्म ने भारत में ही नहीं विदेश में भी अच्छा बिजनेस किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है। फिल्म ने सिर्फ साउथ में ही नहीं हिंदी बेल्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajy Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मुख्य भूमिका में थे। जूनियर एनटीआर और रामचरण की धमाकेदार जोड़ी ने स्क्रीन पर आग लगा दी थी। फैंस लंबे समय से चाहते थे कि एस. एस राजमौली इस फिल्म का सीक्वल बनाए।
एस एस राजामौली ने कंफर्म किया RRR2
एस एस राजामौली ने कंफर्म किया कि आरआरआर 2 आएगी और इस समय अपने पिता वी विजेंद्र प्रसाद के साथ फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। आरआरआर हाल ही में जापान में रिलीज हुई है और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। फिल्म मेकर ने शिकागो के एक इवेंट में कहा कि मेरे पिता मेरी हर फिल्म के स्टोरी राइटर हैं। हमने आरआरआर 2 के बारे में बात की और उन्होंने फिल्म की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है। आरआरआर इस साल की सुपरहिट फिल्मों से से एक है।
कुछ समय पहले जूनियर एनटीआर ने इवेंट में कहा था कि मैं चाहता हूं कि आरआरआर का कोई अंत होना चाहिए। मैं एक बार फिर रामचरण के साथ बिल्कुल काम करना चाहूंगा। उन्होंने मुझे लगता है कि आरआरआर एक फ्रेंचाईजी है और एसएस राजामौली इसके सीक्वल के बारे में जरूर सोचे। आरआरआर उन 25 फीचर फिल्म और 20 नॉन फीचर फिल्मस में से एक है, जिसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंड़िया में दिखाया जाएगा। ये फेस्टिवल गोवा में 20 से 28 नवंबर तक चलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited