FLAMES Season 3 Release date 2022: जानिए कहां देख सकते हैं रोमांटिक वेब सीरीज फ्लेम्स सीजन 3, इस दिन होगी रिलीज

FLAMES Season 3 Release date 2022: अमेजन प्राइम वीडियो की रोमांटिक सीरीज फ्लेम्स के तीसरे पार्ट से जुड़ी दिलचस्प बात बता रहे हैं।आइए बिना देर किए जानते हैं कब और कहां इस मोस्ट अवेटेड सीरीज को आप देख सकते हैं।

flames season 3

flames season 3 (image: instagram)

FLAMES Season 3 Release date 2022: दिवाली के फेस्टिवल सीजन में अगर आप कुछ रोमांटिक देखने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको अमेजन प्राइम वीडियो की रोमांटिक सीरीज फ्लेम्स के तीसरे पार्ट (Flames Season 3) से जुड़ी दिलचस्प बात बता रहे हैं। आइए बिना देर किए जानते हैं कब और कहां इस मोस्ट अवेटेड सीरीज को आप देख सकते हैं। फ्लेम्स वेब सीरीज की कहानी बचपन के कोचिंग वाले प्यार पर आधारित है। इस सीरीज में ऋत्विक साहोरे, तान्या मानिकतला, सोनाक्षी ग्रोवर और शिवम काकर लीड रोल में है।
ये टीनेजर लव स्टोरी हर किसी को पसंद आई थी। इसके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और फैंस इसके तीसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फैंस का ये इंतजार हुआ खत्म। फ्लेम्स के तीसरे सीजन के ट्रेलर को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फ्लेम्स का तीसरा सीजन पुराने कास्ट के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है।
मेकर्स ने फ्लेम्स का ट्रेलर और रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। फ्लेम्स का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 अक्टूबर को रिलीज होगा। अमेजन ने सीरीज के टीजर को रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा, क्या इस केमिस्ट्री क्लास के सेशन में यू और आई एक साथ होंगे। फ्लेम्स की कहानी रजत के ईर्द-गिर्द घूमती है जो इशिता के प्यार में पड़ जाता है। शो की कहानी चार दोस्त रजत, इशिता, पांडू और अंशु पर केंद्रित है।
कैसे ये चारों दोस्त अपने जीवन की मुश्किलों का सामना साथ में करते हैं। ऑडियंस इस सीरीज का इंतजार बेसब्री से कर रही थी। यूजर्स लगातार वेब सीरीज के स्ट्रीम होने की खुशी में कमेंट कर रहे हैं। इस वेबसीरीज को दिव्यांशु मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। पुनीत बत्रा और दीपेश सुमित्रा जगदीश ने लिखा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited