Fukrey 3 Box Office Collection: 100 करोड़ी होने से एक कदम दूर है पुलकित सम्राट की फिल्म, 10 दिनों में कमाए इतने करोड़

Fukrey 3 Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा स्टारर 'फुकरे 3' (Fukrey 3) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 10 हो गए हैं। 2 अक्टूबर को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।

Fukrey 3

Fukrey 3

Fukrey 3 Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, मनजोत सिंह और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे 3' (Fukrey 3) 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन सिनेमाघरों में पहुंची थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन हो गए हैं और इसकी कमाई में कोई भारी गिरावट देखने को नहीं मिली। बड़े परदे पर एक साथ कई फिल्मों ने दस्तक दी है, उसके बाद भी 'फुकरे 3' का जलवा जारी है। ये फिल्म आने वाले दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। आइए जानें फिल्म ने 10वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।
मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे 3' की 10वें दिन के कमाई के आंकड़े जारी कर दिए हैं। फिल्म ने शनिवार ने दिन 4.02 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 10 दिनों में फिल्म 'फुकरे 3' ने बॉक्स ऑफिस पर 72.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद की जा रही है कि तीसरे वीकेंड तक ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है।
मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म 'फुकरे 3' को ऑडियंस ने काफी पसंद किया है। बीती दोनों फ्रेंचाइजी के मुकाबले 'फुकरे 3' की कमाई थोड़ी सुस्त है लेकिन ये अपने बजट के करीब पहुंच चुकी है। 'फुकरे 3' के अलावा इस समय सिनेमाघरों में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म 'दोनों', अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' और भूमि पेडनेकर-शहनाज गिल की 'थैंक यू फॉर कमिंग' के शोज भी चल रहे हैं। इसी वजह से 'फुकरे 3' की कमाई में थोड़ी कमी आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited