Fukrey 3 Box Office Collection Day 13: जवान की घटिया खड़ी कर आगे निकली फुकरे 3, 13वें दिन हुई मेकर्स की बल्ले-बल्ले

Fukrey 3 Box Office Collection Day 13: वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' इस समय बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में लगी हुई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए की मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्टेड फिल्म ने 13वें दिन कितना कलेक्शन कर लिया है।

Fukrey 3 Box Office Collection Day 13

Fukrey 3 Box Office Collection Day 13

Fukrey 3 Box Office Collection Day 13: पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' रिलीज होते ही बड़े परदे पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म में चूचा और हनी की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसी के साथ फिल्म के दो भागों की तरह तीसरे को भी दर्शकों को द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म को सभी ने मसाला और धमाल बताया है, जो मेकर्स के लिए काफी फायदेमंद है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर फिल्म ने पांचवें दिन कितने करोड़ों का कलेक्शन कर लिया है।
मृगदीप सिंह लांबा डायरेक्टेड फिल्म 'फुकरे 3' (Fukrey 3) जवान समेत कई फिल्मों के छक्के छुड़ा दिए हैं। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो 13वें दिन फुकरे की टोली ने 140 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है जो जवान फिल्म से भी ज्यादा है। इसी के साथ फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 79.27 और वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का कलेक्शन कर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। इसी के साथ मेकर्स को खूब फायदा हुआ है।
ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म को कई क्रिटिक्स ने 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं, साथ ही काफी अच्छे रिव्यू दिए हैं। जानकारी के लिए बात दें की फिल्म का चौथा पार्ट भी आ सकता है। क्यूंकि फिल्म के आखरी में अली फजल की एंट्री हुई है, जो पार्ट 4 का संकेत देता है। साथ ही चूचा और भोली के रोमांस फिल्म को एक नया मोड़ दिया है, जो काफी देखने लायक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited