Fukrey 3 First Review Out: फुकरे 3 में वरुण शर्मा की फुकरापंती ने मूवी में झोंकी जान, भोली पंजाबन ने क्यों किया निराश?

Fukrey 3 First Review Out in Hindi: वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म फुकरे 3 कल 28 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए की फिल्म का पहला रिव्यु, जानिए सभी का किरदार इस बार कैसा है।

Fukrey 3 First Review Out: फुकरे 3 में वरुण शर्मा की फुकरापंती ने मूवी में झोंकी जान, भोली पंजाबन ने क्यों किया निराश?

Fukrey 3 First Review Out: वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म फुकरे 3 कल 28 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए की फिल्म का पहला रिव्यु, जानिए सभी का किरदार इस बार कैसा है।

Fukrey 3 First Review Out: बॉलीवुड फिल्म फुकरे 3 का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्यूंकि कल 28 सितंबर को ये बड़े परदे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म ने पहले अपने दो भागों से सभी का दिल जीत लिया था, ऐसे में फैंस को उम्मीद है की इस बार भी कुछ ऐसा होगा। वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं। फिल्म देखने लायक है या नहीं और कहानी इस बार कैसी है आज हम आपको इस रिपोर्ट के माध्यम से बताने जा रहे हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए फुकरे 3 फिल्म का पहला रिव्यु।
अब सोशल मीडिया पर फुकरे 3 (Fukrey 3) का पहला रिव्यु सामने आ गए हैं, जिसमें कहा गया है कि फिल्म इस बार भी तालियों के लायक है। कहानी की बात करें तो ये फुल कॉमेडी पैकेज है, जिसे देखकर हंसते-हंसते पेट में दर्द हो जाएगा। फिल्म में वरुण शर्मा (Varun Sharma) यानी चूचा की एक्टिंग ने सभी को बांध लिया है, उनका वन-लाइनर्स, ब्रोमांस और भोली के एक तरफा प्यार ने तो कहानी को आत्मा दी है। वहीं बात करें तो पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) फॉर्म में हैं, एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिस पर सभी का ध्यान जाना तय है। लाली का किरदार निभा रहे मनजोत ने भी अपना किरदार पहले की तरह अच्छा निभाया है जो अव्वल दर्जे का है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का किरदार ठीक है, कभी भी झूठा नोट नहीं, कभी भी झूठा कदम नहीं, वह पिच-परफेक्ट है।
फिल्म का सबसे मेन किरदार भोली पंजाबन यानी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) कहानी में बहुत बढ़िया है, है हालांकि हर कोई चाहता है कि वो पहले की तरह अधिक चतुर और हिसाब-किताब करने वाली हो। डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने कहानी को नया मोड़ देने के बावजूद भी सभी किरदारों को एक रखा है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 8 से 10 करोड़ के बीच बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited