Fukrey 3 : इसी महीने आपके बीच एक बार फिर लौटकर आ रहे हैं 'फुकरे', अपने जुगाड से करेंगे सबका बेड़ा पार

Fukrey 3 : अपने फैंस की बेताबी खत्म करते हुए फिल्म के मेकर्स ने मूवी रिलीज की डेट सबके सामने रिवील कर दी है। जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट ने ट्रेलर को लेकर भी बड़ी जानकारी दी है। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।

Fukrey 3

Fukrey 3

Fukrey 3 poster out : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी फुकरे पार्ट 3 को लेकर फैंस काफी बेताब नजर आ रहे थे। जब से फिल्म के तीसरे पार्ट की आनाउंकमेंट हुई थी तब से ही फैंस फिल्म की रिलीज डेट के लिए टकटकी लगाए बैठे थे। फिल्म को लोग जल्द से जल्द थियेटर में देखना चाहते थे। अब अपने फैंस की बेताबी खत्म करते हुए फिल्म के मेकर्स ने मूवी रिलीज की डेट सबके सामने रिवील कर दी है। जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट ने ट्रेलर को लेकर भी बड़ी जानकारी दी है। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।
पुलकित सम्राट( Pulkit Samrat) ,वरुण शर्मा ( Varun Sharma) , ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha) , पंकज त्रिपाठी( Pankaj Trpathi) और मनजोत सिंह ( Manjot Singh) स्टार मूवी फुकरे का पार्ट 3 इसी महीने रिलीज होने जा रहा है। इसकी जानकारी वरुण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम आकाउट पर फिल्म का पोस्टर करते हुए दी है साथ ही यह भी बताया है कि फुकरे 3 का ट्रेलर कल यानी मंगलवार को रिलीज होने जा रहा है। इस खबर के बाद से ही फैंस को खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक बार फिर से जुगाड़ू टीम बनकर फुकरे वापस आए हैं। साझा किए गए पोस्टर में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा का लुक सबको खूब पसंद आ रहा है।
फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के निर्देशन तले बनी फिल्म फुकरे 3 को इसी महीने 28 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रभाष स्टार मूवी 'सालार' की रिलीज डेट आगे बढ़ने की वजह से मेकर्स ने ये फैसला लिया है और वह फिल्म को इसी महीने बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited