'Gadar 2' की धांसू सक्सेस के बाद भी Sunny Deol ने नहीं साइन की फिल्म, जानिए वजह

Sunny Deol Hasn't Sign Any Movie: कई दिनों से लगातार खबरें आ रही थीं कि सनी देओल ने राजकुमार संतोषी के साथ हुई अनबन को भुलाकर उनके साथ काम करने का फैसला किया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स यह बताती है कि सनी देओल ने 'गदर 2' की सफलता के बाद अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Sunny Deol

Sunny Deol

Sunny Deol Hasn't Sign Any Movie: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की इस साल फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 'गदर 2' के रिलीज होने से पहले ऐसा नहीं लग रहा था कि सनी देओल स्टारर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इतिहास रच देगी। बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करने के साथ-साथ सनी देओल की 'गदर 2' साल 2023 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म भी साबित हुई। 'गदर 2' के जबरदस्त सफलता के बाद फैन्स अब उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है और ना ही उन्हें कोई जल्दबाजी है।
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट बताती है कि सनी देओल ने 'गदर 2' की धांसू सक्सेस के बाद अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। उन्हें फिल्म साइन करने की कोई जल्दी नहीं है। हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि सनी देओल ने राजकुमार संतोषी के साथ हुए मतभेद को भुलाकर उनके साथ फिल्म करने का फैसला किया है। हालांकि ये खबर भी सही नहीं है। बताया जाता है कि सनी देओल और राजकुमार संतोषी के बीच क्लैश तब हुआ, जब डायरेक्टर ने 'घायल वन्स अगेन' का निर्देशन करने से इनकार कर दिया।
बता दें सनी देओल इन दिनों अमेरिका में अपने परिवार के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपने पिता और बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के साथ एक प्यारी फोटो भी साझा की थी। 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल फिल्म चुनने में जल्दबाजी नहीं दिखा रहे हैं। अभिनेता इस समय एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited