'Gadar 2' box office collection: 21वें दिन की कमाई देख फटी रह गई लोगों की आंखें, जल्द 500 करोड़ी होगी सनी पाजी की फिल्म

'Gadar 2' box office collection: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' का घरेलू बॉक्स ऑफिस अभी भी कोहराम मचा रही है। इस फिल्म ने गुरुवार के दिन भी 7 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है। फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Gadar 2

Gadar 2

Gadar 2 Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) ने अभी भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। इस फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज हुए 21 दिन हो गए हैं लेकिन फिल्म के कलेक्शन में कोई भारी गिरावट देखने को नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही है इस वीकेंड में फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होकर इतिहास रच देगी। आइए देखें सनी देओल की 'गदर 2' ने गुरुवार यानी 21वें कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया है।
सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' अब धीरे-धीरे 500 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब पहुंच रही है। 31 अगस्त, गुरुवार को 'गदर 2' ने भारत में 7.50 करोड़ रुपये का धांसू कलेक्शन किया है। 'गदर 2' के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 481.85 करोड़ रुपये हो गया है। 31 अगस्त के दिन'गदर 2' ने 30 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई थी। उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही भारत में 500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री ले लेगी।
अनिल शर्मा ने लगभग 22 सालों के बाद साल 2001 में आई'गदर' के सीक्वल को दर्शकों के बीच पेश किया है। 'गदर' के ब्लॉकबस्टर होने के साथ 'गदर 2' भी साल 2023 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनकर सामने आई है। 2023 की हाईएस्ट ग्रॉसर का रिकॉर्ड अभी भी शाहरुख खान की 'पठान' के नाम है। अब देखना दिलचस्प होगा कि 'गदर 2' वीकेंड में कितने करोड़ का कलेक्शन करती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited