Gadar 2 Controversy: उत्तम सिंह के आरोप पर गदर 2 के निर्माता अनिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं हैरान हूं...

Gadar 2 Controversy: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 को लेकर विवाद बढ़ रहा है। सिंगर उत्तम सिंह (Uttam Singh) ने मेकर्स पर आरोप लगया था कि उनसे बिना पूछे फिल्म में उनके गानों का इस्तेमाल किया गया। अब इस पर फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

gadar 2

Gadar 2 (credit pic: instagram)

Gadar 2 Controversy: सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। कुछ दिनों पहले म्यूजिक कंपोजर उत्तम सिंह (Uttam Singh) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में गदर 2 के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उनसे बिना पूछे उनके गानों का इस्तेमाल किया गया। उत्तम सिंह ने गदर एक प्रेमकथा में उड़जा काले कावां और मैं निकला गड्डी लेके गाया था। गदर 2 में इन दिनों गानों को कंपोजर मिथुन ने रिक्रिएट किया है। उत्तम सिंह के आरोपों पर गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है।
अनिल ने कहा, मुझे हैरानी हो रही है। उन्होंने इस तरह की बातें कहीं है। मैंने उत्तम जी को सारे गाने दिखाए थे। टेक्निकल गाने के राइट्स लेबल के पास होते है। मेरा और उत्तम जी का दिल का रिश्ता है। उनके मुंह से ये सब सुनकर मैं हैरान रह गया। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे लगा इस पर बात करनी चाहिए।
कंपोजर मिथुन ने भी कहा कि गाने के ओरिजिनल राइट्स म्यूजिक लेबल कंपनी के पास होते है। किसी भी गाने को रिक्रिएट करने के लिए ओरिजिनल म्यूजिक कंंपोजर से परमिशन लेने की जरूरत नहीं होती है। मैंने मेकर्स से कहा था कि एक बार ओरिजिनल कंपोजर से बात कर लो। अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने बात कर ली है। उत्तम जी को हमारा काम पसंद आया है। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये विवाद क्यों हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited