Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल ने गुरुद्वारे में शूट किया रोमांटिक सीन, मेकर्स के खिलाफ भड़की जनता

Gadar 2 Controversy: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है, फिल्म की रिलीज से पहले इसको लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया यूजर सन्नी देओल और डायरेक्टर पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

Gadar 2 controversy

Gadar 2 controversy

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • रिलीज से पहले विवाद में घिरी गदर 2।
  • फिल्म का एक सीन गुरुद्वारे में शूट किया गया है।
  • इस रोमांटिक सीन का वीडियो वायरल हो रहा है।
Gadar 2 Controversy: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की सुपरहिट फिल्म गदर (Gadar) के सीक्वल का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का दूसरा पार्ट गदर 2 अब जल्द ही रिलीज होने वाली हा। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, अब सभी फैंस को 11 अगस्त 2023 का इंतजार है। अब सन्नी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म एक नए विवाद में घिर गई है। फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सन्नी पाजी और अमीषा एक गुरुद्वारे में रोमांटिक सीन करते दिख रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स की खटिया खड़ी कर दी है। आइए इस वायरल वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

रिलीज से पहले विवादों में घिरी गदर 2

सन्नी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 बीते कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले इसका पहला पार्ट यानी गदर 9 जून 2023 को बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज किया जा रहा है। अब गदर 2 की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। पंचकूला के MDC के गुरुद्वारे श्री कुहनी साहिब में गदर 2 के एक सीन की शूटिंग की गई है। इस सीन में सनी देओल और अमीषा पटेल एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले दिख रहे हैं। जिसपर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने सवाल खड़े कर दिे है। SGPC ने सनी देओल के साथ ही फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।
बता दें कि फिल्म को लेकर पहले से ही काफी हाइप बनी हुई है। गदर के दूसरे पार्ट में भी अमीषा पटेल और सनी देओल ही लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म गदर में तारा और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी फिल्म के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited