अमीषा नहीं ऐश्वर्या राय होती Gadar 2 की हीरोइन, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया- फिर क्यों नहीं बनी बात?

Gadar 2: सनी पाजी की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की है। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया कि सकीना के रोल के लिए मेकर्स ने कई टॉप एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया था। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय से लेकर काजोल तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं फिर क्यों नहीं बनी बात?

gadar 2

anil sharma and aishwarya rai (credit pic: instagram)

Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने किया है। गदर और गदर 2 दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है।
फिल्म मेकर अनील शर्मा ने बताया कि फिल्म के लिए पहले मेकर्स ऐश्वराय राय (Aishwarya Rai) और काजोल (Kajol) को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन फिल्म का बजट कम होने की वजह से बात नहीं बन पाई।
अमीषा पटेल नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद
अनिल शर्मा ने आगे कहा, मुझे जी प्रोडक्शन ने बताया कि जिन भी एक्ट्रेस ने फिल्म को साइन करने के लिए कंफर्मेशन दिया है वो फिल्म के लिए मोटी फीस मांग रही है। हम हीरोइन या अमरीश पुरी किसी एक को ही कास्ट कर सकते हैं। फिर मैंने फैसला लिया कि मैं फिल्म में नई हीरोइन को कास्ट करूंगा। मैंने उस समय अमरीश पुरी को चुना। उन्होंने कहा कि फिल्म में अमरीश पुरी अशरफ अली का मुख्य किरदार निभा रहे थे। उनके बिना फिल्म बनना मुश्किल था।
सनी देओल की गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की सक्सेस ने सनी पाजी को एक बार फिर बॉक्स ऑफिस किंग बना दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited