Gadar 2 Trailer: सनी पाजी के फैंस हुए बेकरार, You Tube पर वायरल हुआ गदर 2 का फैनमेड ट्रेलर

Gadar 2 Trailer: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग मूवी गदर 2 (Gadar 2) को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। दर्शकों को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। सनी पाजी के फैंस गदर 2 को लेकर इतने उत्साहित हैं कि उन्होंने खुद ही इसका ट्रेलर बना डाला है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Gadar 2 Trailer: सनी पाजी के फैंस हुए बेकरार, You Tube पर वायरल हुआ गदर 2 का फैनमेड ट्रेलर

Gadar 2 Trailer: सनी पाजी के फैंस हुए बेकरार, You Tube पर वायरल हुआ गदर 2 का फैनमेड ट्रेलर

मुख्य बातें
  • सनी देओल की गदर 2 जल्द ही सिनेमाघरों में होगी रिलीज
  • गदर 2 में अमीषा पटेल के साथ फिर से इश्क फरमाते दिखेंगे सनी पाजी
  • गदर 2 का इंतजार कर रहे सनी पाजी के फैंस ने बनाया ट्रेलर

Gadar 2 Trailer: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की नई फिल्म गदर 2 इन दिनों चर्चा में है। सनी देओल की गदर ने बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया था, जिसकी रिलीज के सालों बाद उन्होंने गदर 2 बनाने का फैसला किया है। फिल्म गदर 2 का डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे हैं, जो इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं। फिल्म गदर 2 को लेकर दर्शकों में भी खूब सारा उत्साह है। यही वजह है कि फिल्म के सेट से सामने आने वाली वीडियोज जमकर वायरल होती हैं। सनी पाजी के फैंस उन्हें दोबारा तारा सिंह के किरदार में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि गदर 2 का फैनमेड ट्रेलर इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। यूट्यूब पर सनी पाजी की गदर 2 का ट्रेलर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस ने बनाया है। इस ट्रेलर को आप नीचे देख सकते हैं:

उत्कर्ष शर्मा को गदर 2 से लॉन्च करेंगे अनिल शर्मा

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च किया था, जो फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। गदर 2 से अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को दोबारा लॉन्च करेंगे। उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म गदर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था। गदर 2 की कहानी में उनका किरदार बड़ा नजर आएगा, जिसके लिए सनी पाजी तारा सिंह बनकर पाकिस्तान की धरती पर दोबारा कदम रखेंगे। गदर में सनी पाजी अपनी पत्नी सकीना के लिए पाकिस्तान गए थे लेकिन इस बार वो अपने बेटे के लिए पाकिस्तानियों को छठी का दूध याद दिलाएंगे।

फिल्म गदर 2 में सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ अमीषा पटेल भी अहम किरदार में दिखेंगे। मेकर्स ने वैलेंटाइन डे के मौके पर गदर 2 से सनी-अमीषा का नया पोस्टर भी लॉन्च किया है। इसमें दोनों रोमांटिक अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited