Gadar 2: सनी पाजी के बचाव में सामने आए नाना पाटेकर, कहा- 'अपने देश पर प्यार लुटाना गलत तो नहीं..'

Nana Patekar on Gadar 2: बॉलीुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है। हालांकि कई एक्टर्स को सनी पाजी की सफलता पच नहीं रही है। अब नाना पाटेकर सनी देओल की बचाव में सामने आ गए हैं। उन्होंने गदर 2 के समर्थन में पोस्ट किया है।

Nana Patekar Supports sunny deol's gadar 2

Nana Patekar Supports sunny deol's gadar 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Nana Patekar on Gadar 2: बॉलीुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है। हालांकि कई एक्टर्स को सनी पाजी की सफलता पच नहीं रही है। एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने गदर 2 पर सवाल खड़े किए हैं। हालांकि अब नाना पाटेकर, सनी देओल की बचाव में सामने आ गए हैं। उन्होंने गदर 2 के समर्थन में बयान दिया है। कई लोग गदर 2 पर पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा भड़काने के आरोप लगा रहे हैं।
नसीरुद्दीन शाह ने भी फिल्म को एजेंडा की कैटेगरी में डाल दिया है। हालांकि अब नाना पाटेकर ने अपने बयान से यह साफ कर दिया है, कि फिल्म के जरिए अपने देश पर प्यार लुटाना कहीं से भी गलत नहीं है। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

सनी देओल के बचाव में आए नाना पाटेकर

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर अपनी अपकमिंग फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आने वाले हैं। जिसे विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है। हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए नाना पाटेकर ने बताया, 'क्या आपने नसीन से पूछा कि उनके लिए राष्ट्रवाद का क्या मतलब है? क्योंकि अपने देश पर प्यार लुटाने में तो कोई बुराई नहीं है।' नाना पाटेकर का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited