Gadar 2 First Review: आंखों में आंसू, हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे! इंडियन आर्मी ने देखी Sunny Deol की गदर 2

Gadar 2 First Review: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, फिल्म की रिलीज से पहले नई दिल्ली में इंडियन आर्मी के जवानों के लिए मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई है, जिसके बाद अब गदर 2 का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है।

Indian Army Watches Gadar 2 at special Screening

Indian Army Watches Gadar 2 at special Screening

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Gadar 2 First Review: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। गदर: एक प्रेम कथा को दर्शकों का काफी प्यार मिला था, यह बॉलीवुड की कुछ सबसे आइकॉनिक फिल्मों में से एक हैं। जिसके बाद अब सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर वही पुराना जादू दोहराना चाहते हैं। गदर 2 की रिलीज से पहले नई दिल्ली में इंडियन आर्मी के जवानों के लिए मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई है, जिसके बाद अब गदर 2 का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। गदर 2 देखने के बाद आर्मी के जवान थिएटर में हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। कई लोगों की तो आंखें भी भर आईं। फिल्म के मेकर्स ने आर्मी के जवानों को उनके परिवार के साथ गदर 2 देखना का न्योता दिया था। गदर 2 की ये स्क्रीनिंग हिट रही है।

'गदर 2 पहले वाली से भी बेहतर है'

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 देखने के बाद कई जवानों का कहना है कि यह फिल्म गदर से भी ज्यादा बेहतर है, सनी पाजी के डायलॉग सुनकर दर्शकों के रौंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म इमोशनल भी है, जिस वजह से कई जवानों की आंखों में आंसू भी भर आए। कुल मिलाकर इंडियन आर्मी ने फिल्म को सुपरहिट बताया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited