Gadar 2 Twitter Review: तारा सिंह के रोल में सनी पाजी ने मचाया गदर, जानें कैसी है फिल्म

Gadar 2 Twitter Review: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सनी पाजी ने तारा सिंह के किरदार में सिनेमाघरों में गदर मचा दिया है। आइए जानते हैं फिल्म का फर्स्ट डे शो कैसा रहा।

gadar 2

Sunny Deol Gadar 2 (credit pic: instagram)

Gadar 2 Twitter Review: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। गदर 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक थी। फिल्म में सनी पाजी एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में तारा सिंह और सकीना की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।
गदर 2 ने फिल्म के ए़डवांस बुकिंग के दौरान 20 लाख से ज्यादा टिकटे बेच ली है। फिल्म का फर्स्ट शो देखने गए दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दिया है। आइए जनता दर्शकों ने बताया कैसी है फिल्म?
सनी पाजी की फिल्म ने उड़ाया गर्दा
सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, फिल्म का फस्ट हॉफ काफी सही है। दूसरे यूजर ने लिखा, सनी पाजी ने गदर 2 में तारा सिंह बनकर इंडियन आर्मी को ट्रिब्यूट दिया है। फिल्म में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं, ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को उबाऊ बताया है। गदर 2 के साथ आज बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भी रिलीज हुई है। ओएमजी 2 से ज्यादा सिनेमाघरों में गदर 2 का बज है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited