Ganapath Box Office Collection: दशहरा पर भी टाइगर श्रॉफ की फिल्म को नहीं हुआ फायदा, कमाए केवल इतने करोड़

Ganapath Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बोर्न' (Ganapath - A Hero Is Born) ने 5वें दिन भी निराशाजनक कमाई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है।

Ganapath

Ganapath

Ganapath Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बोर्न' (Ganapath - A Hero Is Born) को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर देखने के बाद लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल रहेगी। हालांकि इस फिल्म ने अब दर्शकों के साथ-साथ निर्माताओं को निराश किया है। फिल्म की कहानी से लेकर कई चीजें ऐसी हैं कि जो लोगों को पसंद नहीं आई हैं। आइए देखें इस फिल्म ने दशहरा पर कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनॉन की फिल्म 'गणपत' का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार 'गणपत' ने दशहरा यानी पांचवें दिन मात्र 1.50 करोड़ का बिजनेस किया है। ये फिल्म हॉलिडे का भी फायदा नहीं उठा पाई है। ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 10 से 12 करोड़ रुपये का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है।
उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म मंगलवार की छुट्टी अच्छी कमाई कर सकती है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनॉन के अलावा अमिताभ बच्चन और एली अबराम सहित कई एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। इस फिल्म को विकास बेहाल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी के बैनर तले बनाई है। इस फिल्म को 200 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ बनाया गया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited