Ganapath Box Office Collection Day 9: नौवें दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी फिल्म, 20 लाख की कमाई कर उड़े मेकर्स के होश

Ganapath Box Office Collection Day 9: टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन स्टारर एक्शन फिल्म गणपत फ्लॉप हो गई है। अब हाल ही में नौवें दिन के आंकड़े आ गए हैं जो काफी निराशाजनक है, जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Ganapath Box Office Collection Day 9

Ganapath Box Office Collection Day 9

Ganapath Box Office Collection Day 9: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऐसे में पिछली फिल्में फ्लॉप हो जाने के बाद टाइगर श्रॉफ ने गणपत से कमबैक किया है। इसी के साथ फिल्म का क्रेज फैंस के बीच भी कुछ ज्यादा देखने को नहीं मिला था। जिसकी वजह से फिल्म को दर्शकों द्वारा कुछ ज्यादा भाव नहीं दिया और फिल्म फ्लॉप हो गई। ऐसे में फिल्म ने नौवें दिन कितने करोड़ों का बिजनेस कर लिया है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'गणपत' (Ganapath) को रिलीज हुए नौ दिन हो गए हैं और कमाई में सुधार या उछाल देखने को भी नहीं मिल रहा है। लेकिन अब सैकनिल्क रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने नौवें दिन 20 लाख कमाई कर सकती है। जो काफी चौंका देने वाली है। फिल्म ने पहले दिन भी सिर्फ ओपनिंग मि 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में ये कलेक्शन देख मेकर्स के तो होश उड़ गए हैं। फिल्म देखने के बाद भी क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं दिए थे। साथ टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग को भी धांसू ना बताकर बर्बाद बता रहे है दर्शक।
विकास बहल डायरेक्टेड फिल्म 'गणपत' का एडवांस बुकिंग में भी बहुत बुरा हाल देखा गया था। ये फिल्म फुकरे 3 से भी पीछे चल रही है, जिसका बजट 50 करोड़ रूपए था। जानकारी के लिए बता दें की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएं हैं, जिनके रोल की तारीफ की गई है। ऐसे में कलेक्शन देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं की फिल्म अपने बजट के नंबर तक भी पहुंच नहीं पाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited