'Ghajini 2' को हिंदी और तमिल में एक साथ शूट करेंगे Aamir Khan और Suriya !! अल्लू अरविंद लगाएंगे पैसा

Ghajini 2 to Shoot in Hindi and Tamil: निर्माताओं ने आमिर खान और साउथ एक्टर सूर्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गजनी 2' (Ghajini 2) को बनाने की पुष्टि कर दी है। अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक मेकर्स ने 'गजनी 2' के हिंदी और तमिल वर्जन को एक-साथ शूट करने का प्लान बनाया है।

Ghajini 2

Ghajini 2

Ghajini 2 to Shoot in Hindi and Tamil: साल 2008 में आमिर खान ने एक सुपरहिट फिल्म 'गजनी' बनाई थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचा दी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। लगभग 16 सालों के बाद अब इस मूवी के सीक्वल यानी 'गजनी 2' को बनाने की मांग उठी है। आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लगातार 'गजनी' के सीक्वल को लेकर निर्माता अल्लू अरविंद और मधु मंटेना के साथ बातचीत कर रहे हैं। अल्लू अरविंद ने सूर्या के साथ 'गजनी 2' (Ghajini 2) के तमिल वर्जन को प्रोड्यूस करेंगे। सूर्या ने भी इसकी पुष्टि की है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्या ने 'गजनी 2' पर रिएक्शन देते हुए कहा कि लंबे समय के बाद अल्लू अरविंद ने सीक्वल बनाने पर विचार किया है। सूर्या ने कहा कि फिल्म बनाने को लेकर बातचीत जारी है और यह बन सकती है। रिपोर्ट्स से यह भी जानकारी सामने आई है अरविंद और मंटेना 'गजनी 2' के हिंदी और तमिल वर्जन को एक साथ शूट करने का मन बना रहे हैं। 'गजनी 2' के माध्यम से निर्माता पैन-इंडिया ऑडियंस को टारगेट करने की प्लानिंग में हैं। आमिर खान और सूर्या ने फिल्म को एक साथ दोनों भाषाओं में शूट करने की सहमती दिखाई है।

वर्कफ्रंट की बात करें आमिर खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं दूसरी ओर सूर्या भी 'कंगुवा' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सूर्या को बॉबी देओल से दो-दो हाथ करते हुए देखा जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited