Ghoomer Box Office Collection Day 2: गदर 2 की आंधी में उड़ी अभिषेक बच्चन की घूमर, जानें दूसरे दिन की कमाई

Ghoomer Box Office Collection Day 2: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की शानदार कहानी होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह से पिट गई। सिनेमाघरों में फिल्म को दूसरे दिन भी ठंडा रिस्पॉन्स मिला। आइए जानते हैं फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई की।

ghoomer

Ghoomer Box Office Collection (credit pic: instagram)

Ghoomer Box Office Collection Day 2: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की फिल्म घूमर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की शानदार कहानी होने के बावजूद थिएटर्स में कोई भीड़ नहीं है। फिल्म ने पहले दिन 85 लाख रुपये की कमाई की थी। मेकर्स के लिए ये काफी निराशाजनक है। गदर 2 और ओएमजी 2 की आंधी में घूमर सिनेमाघरों में अपने लिए जमीन तलाश रही है।
मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा। आइए जानेत हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 1.20 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने कुल मिलाकर 2.05 करोड़ का बिजनेस किया।
घूमर को मिली नहीं दमदार ओपनिंग
सैयामी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अभिषेक एक असफल क्रिकेटर होते हैं जो सैयामी को उसका सपना पूरा करने में मदद करते हैं। सैयामी और अभिषेक की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म को लेकर अभिषेक ने कहा था कि मैंने घूमर को एक स्पोर्ट्स की तरह नहीं देखा था। मेरे लिए वो एक इंस्पिरेशनल फिल्म है। एक ऐसी फिल्म जिसे देखने के बाद मेरे होंठों पर मुस्कान और आंखों में आंसू है। ये मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited