Ghoomer First Review: किरदार में खरे उतरे अभिषेक बच्चन-सैयामी, सपनों को पूरा करने की सीख देती है फिल्म

Ghoomer First Review: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की 'घूमर' के रिलीज में कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। मूवी में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर का किरदार किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। फिल्म में स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ-साथ भावनाओं का भी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

'घूमर' फर्स्ट रिव्यू

'घूमर' फर्स्ट रिव्यू

Ghoomer First Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की मूवी 'घूमर' (Ghoomer) की रिलीज में चंद वक्त ही बाकी रह गया है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की इस मूवी के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। जहां फिल्म में सैयामी खेर अनीना के किरदार में दिखाई देंगी तो वहीं अभिषेक बच्चन उनके मेंटॉर पैडी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दर्शकों को स्पोर्ट्स ड्रामा, देश भक्ति और जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। इसके अलावा यह फिल्म किसी को भी सपनों के लिए प्रेरित करने के लिए काफी है।
क्या है फिल्म 'घूमर' की कहानी
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी केर की मूवी 'घूमर' अनीना और पैडी की कहानी है। मूवी में अनीना यानी सैयामी खेर अपने क्रिकेट खेलने के सपने को पूरा करने की कोशिश करेगी। इस सपने में उसकी दादी (शबाना आजमी) और दोस्त जीत (अंगद बेदी) भी मदद करेगा। लेकिन उसकी जिंदगी में सबसे भयानक मोड़ तब आएगा, जब वह हादसे में अपना एक हाथ गंवा बैठेगी।
कैसी है 'घूमर'
सैयामी खेर और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मूवी में स्पोर्ट्स के साथ-साथ देशभक्ति भी देखने को मिलेगी। हालांकि फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीरे होती है, जिसमें ज्यादातर वक्त किरदारों को बताने में चला गया। फिल्म का पहला हाफ अनीना को एक क्रिकेटर बनाने में ही चला गया। वहीं दूसरे हाफ में मूवी थोड़ी रफ्तार पकड़ती है। दूसरे हाफ में अनीना के साथ-साथ दर्शकों को पदम सिंह के बारे में भी जानने को मिलेगा।
कैसी रही सितारों की परफॉर्मेंस
'घूमर' (Ghoomer) मूवी में सैयामी खेर की परफॉर्मेंस तारीफ के लायक रही। उनके अलावा अभिषेक बच्चन और शबाना आजमी ने भी अपना रोल बखूबी अदा किया। फिल्म में अंगद बेदी का रोल भले ही सपोर्टिंग रहा, लेकिन उनका किरदार दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। मूवी को देखकर कहा जा सकता है कि आर बालकी ने हर एक किरदार को गहराई से मूवी में दिखाया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited