Ghoomer Full Movie Leaked Online: घूमर के मेकर्स को होगा दोगुना घाटा, HD प्रिंट में लीक हुई अभिषेक बच्चन की मूवी

Ghoomer Full Movie Leaked Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Torrent Sites: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस सैयानी खेर की फिल्म घूमर (Ghoomar) आज 18 अगस्त 2023 को रिलीज हो गई है, इसी के साथ ही फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर HD प्रिंट में लीक हो गई हैं। जिससे मेकर्स को दोगुना नुकसान होने वाला है।

Ghoomer Full Movie Download Link

Ghoomer Full Movie Download Link

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Ghoomer Full Movie Leaked Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Torrent Sites: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) की फिल्म घूमर (Ghoomer) को आज 18 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज के साथ ही फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो गई है। फिल्म की कमाई पहले ही काफी कम होने वाली है, शुरुआती ट्रेंड के अनुसार फिल्म 75-80 लाख रुपये तक का कलेक्शन करने वाली है। जिसके देख मेकर्स की हवा टाइट हो गई है। इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) और अक्षय कुमार की मूवी (OMG 2) का जलवा देखने को मिल रहा है। इस बीच घूमर की कोई हाइप देखने को नहीं मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म बुरी तरह पिटती हुई नजर आ रही है, अच्छे क्रिटिक्स रिव्यू के बावजूद मूवी की कमाई 1 करोड़ के पार भी नहीं जा रहा है, इसके साथ ही ऑनलाइन लीक होने के बाद अब मेकर्स को डबल झटका लगने वाला है।

HD प्रिंट में लीक हुई Ghoomer

रिलीज के पहले ही दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर फिल्मीजिला, तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम, 123 मूवीज, ऑनलाइन मूवी वॉचेज पर लीक हो गई है। आप इस फिल्म को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं। फिल्म के लीड होने के चलते जेलर के मेकर्स को भारी नुकसान होने वाला है। मेकर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है। टाइम्स नाउ नवभारत इन वेबसाइट्स से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited