Aamir Khan के जबरा फैंस सुनते जाओ खुशखबरी, अपने फेवरेट डायरेक्टर के साथ साइन कर ली ये फिल्म!

Aamir Khan Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है। एक्टर अब डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट सामने आ रही है कि आमिर जल्द ही 'सितारे जमीन पर' के बाद एक और फिल्म साइन कर सकते हैं।

Aamir Khan in Talks with Rajkumar Santoshi for his Next

Aamir Khan Upcoming movie

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Aamir Khan and Rajkumar Santoshi Upcoming Project: बॉलीवुड सुपरस्टारआमिर खान (Aamir Khan) साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं। करीना कपूर खान के साथ इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद, एक्टर ने मूवीज से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया था। जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। इस बीच एक्टर अपने प्रोडक्शन हाउस आमिर खान प्रोडक्शंस पर फोकस कर रहे थे। अब खबरें आ रही हैं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट अब अपने फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक राजकुमार संतोषी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। दोनों एक नए प्रोजेक्ट के लिए लगातार मिल रहे हैं।

बड़े पर्दे पर होगी आमिर खान की धमाकेदार वापसी

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान बड़े पर्दे पर वापसी का प्लान बना रहे हैं। जबकि उनका प्रोडक्शन हाउस नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने में बिजी है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया कि आमिर खान राजकुमार संतोषी के साथ लाइट कॉमेडी और सोशल मैसेज पर आधारित एक फिल्म में काम करेंगे। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं। सितारे जमीन पर की शूटिंग खत्म करने के बाद ही एक्टर अपने इस प्रोजेक्ट पर भी तुंरत काम शुरू कर देंगे।
डायरेक्टर-एक्टर की ये जोड़ी 'अंदाज अपना-अपना' जैसी कल्ट क्लासिक फिल्म में नजर आई थी। जिसमें आमिर खान के अलावा सलमान खानस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी हैं। इसके साथ ही अब दोनों की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर भी बज बनने लगा है। अभी तक इसपर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited