गोविंदा हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, पहली बार बयान देते हुए कहा, 'मैं सभी की प्रार्थनाओं के लिए हाथ जोड़कर...'

Govinda discharged From Hospital: 1 अक्टूबर के दिन अपने पिस्तौल से घायल होने के बाद गोविंदा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लगभग 4 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद अब गोविंदा को छुट्टी मिल गई है। जानिए गोविंदा ने हॉस्पिटल से बाहर आने के लिए अपने फैन्स को क्या कहा है?

Govinda

Govinda

Govinda discharged From Hospital: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 1 अक्टूबर के अपने लाइसेंसी पिस्तौल को साफ करते हुए गोविंदा को गलती से पैर में गोली लग गई थी। इस घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल गोविंदा को अब डॉक्टर्स ने डिस्चार्ज कर दिया है। हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए उन सभी फैन्स का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनके लिए प्रार्थना की थी।
हॉस्पिटल से निकलने के बाद गोविंदा को व्हील चेयर पर देखा गया। गोविंदा का हंसता हुआ चेहरा देखने के बाद फैन्स ने राहत की सांस ली है। गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं अपने सभी फैन्स और शुभचिंतकों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने जगह-जगह मेरे जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की।' बाहर निकलते हुए गोविंदा ने हंसते हुए अपने सभी फैन्स को फ्लाइंग किस दी। बता दें डॉक्टरों ने 60 वर्षीय एक्टर को कम से कम छह सप्ताह तक बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी है।
बताते चलें गोविंदा 1 अक्टूबर के दिन सुबह-सुबह अपनी पिस्तौल को साफ कर रहे थे। अचानक उनके हाथ से पिस्तौल पिसल गई और गोविंदा के पैर में गोली लग गई। डॉक्टर्स ने तुरंत गोविंदा का इलाज कर गोली को पैर से बाहर निकाल दिया था। लगभग 4 दिनों से अस्पताल में गोविंदा भर्ती थे। अब गोविंदा को कुछ हफ्तों तक घर में आराम करने के लिए कहा गया है। गोविंदा की पत्नी सुनीता ने यह भी कहा कि वो गोविंदा को देखने के लिए ज्यादा लोगों को अनुमति नहीं देंगे क्योंकि इससे इन्फेक्शन फैल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited