'Hamare Baarah' की रिलीज से पहले मेकर्स को मिली जान से मारने की धमकी, Annu Kapoor ने मांगी पुलिस प्रोटेक्शन

Makers of Hamare Baarah Recieved Death Threats: कमल चंद्रा के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'हमारे बारह' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के मेकर्स और कई कलाकारों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। अन्नू कपूर ने सरकार से पुलिस सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

Hamare Baarah makers receive death threats

Hamare Baarah makers receive death threats

Makers of Hamare Baarah Recieved Death Threats: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की नई फिल्म 'हमारे बारह' लगातार चर्चा में बनी हुई है। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया है। इस टीजर को देखने के बाद से ही फिल्म विवादों में घिरती जा रही है। इसकी कहानी और कलाकारों का प्रदर्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म के कंटेंट को लेकर अन्नू कपूर स्टारर 'हमारे बारह' (Hamare Baarah) के मेकर्स को जान से मारने की धमकी मिल रही है। जाने से मारने की धमकी पर अब अन्नू कपूर ने वीडियो जारी करते हुए बड़ा रिएक्शन दिया है।
इस वीडियो के माध्यम से अन्नू कपूर ने कहा है कि पहले फिल्म देखें। बिना फिल्म देखे किसी भी तरह की धारणा बनाना गलत है। अन्नू कपूर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि दर्शकों को पहले पूरी फिल्म देखनी चाहिए। लगातार मेकर्स को मिल रही जान से मारने की धमकी पर अन्नू कपूर ने अब गृह मंत्रालय और महाराष्ट्र के सीएम से पुलिस सुरक्षा बढ़ाने को कहा है।
उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित अन्नू कपूर की 'हमारे बारह' भारत में जनसंख्या वृद्धि के गंभीर मुद्दे से निपटती है। यह महिलाओं के संघर्षों पर प्रकाश डालती है। अन्नू कपूर ने दर्शकों से राय बनाने से पहले इस फिल्म को देखने का आग्रह किया है। यह फिल्म भारत में वायाकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा रिलीज की जाएगी जबकि राइजिंग स्टार एंटरटेनमेंट यूके द्वारा यह पूरी दुनिया में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन कमल चंद्रा ने किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited