Hardik Pandya Divorce: तलाक की अफवाहों के बीच नताशा ने ली प्रभु यीशु की शरण? फैंस को हो रही बेचैनी

मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रभु यीशु की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक बच्चे के भेड़ के साथ दिखाई दे रहा हैं। तस्वीर में दिखाई देता है कि भेड़ आगे चल रही है और यीशु उनका पीछा कर रहा हैं। आइए जानते हैं विस्तार से।

Natasha

Natasha

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक के बारे में अफवाहें तेज हैं। इन अफवाओं के बीच, नताशा ने एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की घोषणा की है कि वह और हार्दिक तलाक लेने जा रहे हैं। नताशा ने अपने सोशल मीडिया में पांड्या उपनाम का उपयोग किया था, लेकिन बाद में उसे हटा दिया है। हाल ही में नताशा ने एक पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।
नताशा और हार्दिक ने अब तक तलाक की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रभु यीशु की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक बच्चे के भेड़ के साथ दिखाई देते हैं। तस्वीर में दिखाई देता है कि भेड़ आगे चल रही है और यीशु उनका पीछा कर रहा हैं।
अलेक्सांदर अलेक्सेलिक के साथ आईं थी नजर
इस पोस्ट की तस्वीर ने नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाह के बाद पहली बार आई। हाल ही में नताशा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह मुंबई के एक रेस्तरां में एक आदमी के साथ नजर आ रही थी। लोगों ने उस वायरल तस्वीर के साथ विभिन्न परिकल्पनाओं की थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह व्यक्ति कोई और नहीं था बल्कि दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्सांदर अलेक्सेलिक थे।
तलाक के बारे में कहीं ये बात
नताशा स्टेनकोविक अलेक्सेलिक के साथ खाना खाने बाहर गई थीं। इस दौरान जब एक पापराजी ने नताशा से हार्दिक पांड्या के साथ तलाक के बारे में पूछा, तो उन्होंने कुछ नहीं कहा, उन्होंने मुस्कुराया और धन्यवाद कहा और आगे बढ़ गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited