Arjun Kapoor-Malaika Arora का हो चुका है ब्रेकअप? इंस्टाग्राम पर एक्टर की फोटोज देख फैंस ने लगाया अंदाजा

Arjun Kapoor-Malaika Arora breakup: बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर बात शुरू हो गई है। अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं। आइए इस खबर के फैलने के पीछे की वजह पर एक नजर डालते हैं।

Arjun Kapoor and Malaika Arora

Arjun Kapoor and Malaika Arora break up

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Arjun Kapoor-Malaika Arora breakup: बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Aroroa) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर बात शुरू हो गई है। दोनों को उम्र में अंतक की वजह से काफी ट्रोल किया जाता है। अब अर्जुन कपूर के सोशल मीडिया पर हैंडल को देख फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं। अर्जुन कपूर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लगातार अकेलेपन की फोटोज शेयर कर रहे हैं, जिसपर मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन भी नजर नहीं आ रहा है। इस फोटोज को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मलाइका और अर्जुन शायद एक दूसरे से अलग हो गए हैं। हालांकि कई लोगों का मानना है कि शायद अर्जुन कपूर और मलाइका काम के चलते अलग-अलग समय बिताने पर मजबूर हैं। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

एक दूसरे को नहीं किया अनफॉलो
वहीं दूसरी ओर कई लोगों का मानना है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप नहीं हुआ है, क्योंकि वह अभी भी एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों से पहले दोनों की शादी की न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं। अब देखना होगा कि दोनों का रिश्ता किस ओर जाता है। फैंस अर्जुन और मलाइका को गुड विशेज दे रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited