Sonakshi Sinha क्या पिता शत्रुघन की तरह चमकाएंगी राजनीति में किस्मत, कहा 'मैं काफी प्राइवेट'...

Sonakshi Sinha on Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने पॉलिटिक्स डेब्यू को लेकर बात की है। उन्होंने बताया की क्या वह भी अपने पिता शत्रुगन सिन्हा की तरह राजनीति जॉइन करेंगी या नहीं।

Sonakshi Sinha on Politics

Sonakshi Sinha on Politics

Sonakshi Sinha on Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर काफी चर्चा में हैं। 1 मई को संजय लीला भंसाली की सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने फरीदन का रोल निभाया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफलिक्स पर रिलीज हुई सीरीज में एक्ट्रेस को एक्टिंग को खूब सरहाया जा रहा है। लोगों का मानना है की भंसाली ने एक्ट्रेस के अंदर छुपा हुआ टैलेंट बाहर निकाल लिया है। ऐसे में सोनाक्षी से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया की वह भी आगे चलकर पॉलिटिक्स जॉइन कर सकती है या नहीं। अब इस सवाल पर एक्ट्रेस का क्या कहना है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोरी में।
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जवाब देते हुए कहती हैं की नहीं, फिर वहां भी तुम नेपोटिज्म नेपोटिज्म करोगे। मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं, साथ ही मेरे अंदर वो गुण नहीं है जो एक राजनेता में होने चाहिए। मुझे लगता है की पॉलिटिक्स में व्यक्ति को लोगों के प्रति बहुत खुला और करीब रहना होगा और उनसे अपील करनी होगी। लेकिन मजाक से हटकर मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा करूंगी क्योंकि मैंने अपने पिता को ऐसा करते देखा है।
उन्होंने आगे यह भी बताया की वह कम लोगों के आगे खुलती हैं, इसलिए वह नेता नहीं बन सकती हैं। एक राजनेता के रूप में, किसी को लोगों को 'अपील' करना होगा और 'समझना' होगा और उनकी समस्याओं को अपनी समस्याओं के रूप में स्वीकार करना चाहिए। लेकिन यह सब करने में वह नाकामयाब हो सकती हैं। बात दें की इस बार लोकसभा चुनाव के लिए कंगना रनौत और अरुण गोविल जैसे कई सितारे खड़े हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited