पति से अलग होने के बाद Esha Deol करेंगी राजनीति में एंट्री, मां हेमा मालिनी ने दिया हिंट

Esha Deol Join Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि उनकी बेटी ईशा देओल जल्द पॉलिटिक्स में एंंट्री कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हिंट दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि बेटी ईशा को राजनीति में बहुत ज्यादा दिलचस्पी है। वो आने वाले समय में राजनीति में एंट्री ले सकती हैं।

esha

esha and hema malini (credit pic: instagram)

Esha Deol Join Politics: एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन हेमा मालिनी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी बड़ी बेटी ईशा जल्द राजनीति में एंट्री कर सकती हैं। हेमा ने कहा कि ईशा को राजनीति में बहुत ज्यादा दिलचस्पी हैं। आने वालों सालों में ईशा राजनीति में आ सकती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि पति धर्मेंद्र ने मेरे बहुत साथ दिया। उनके बिना तो मैं यहां तक नहीं पहुंच सकती थी। एक्ट्रेस ने कहा, मेरी फैमिली ने मेरा बहुत साथ दिया। उनके बिना कुछ नहीं हो पाता। वो मुंबई में मेरे घर का ध्यान रखते हैं तभी मैं मथुरा आती हूं। मैं आती हूं काम के बाद चली जाती हूं।
धर्म जी बहुत खुश हैं। वो मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं और वो भी मथुरा आते रहते हैं। दरअसल इंटरव्यू में हेमा मालिनी से पूछा गया कि ईशा और अहाना में से कोई राजनीति में आएगा। इस पर हेमा ने कहा कि वो आना चाहते हैं तो बिल्कुल आएंगे।
राजनीति में एंट्री करेंगी ईशा देओल
ईशा को राजनीति में रुचि है। वो आने वाले समय में राजनीति में आ सकती हैं। ईशा हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी है। ईशा ने हाल ही में अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लिया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं। ईश और भरत ने 11 साल बाद अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों के अलग होने का क्या कारण है। इसके पीछे की वजह नहीं पता चल पाई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited