Hema Malini ने बताई सौतेले पोते की शादी में न जाने की वजह, मीडिया के सामने खोली परिवार की सच्चाई

Hema Malini Open Up On Not Attending Karan Deol Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लाखों लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में उन्होंने बताया कि वह आखिर क्यों सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में नहीं गई थीं।

हेमा मालिनी ने बताई करण देओल की शादी में न जाने की वजह

हेमा मालिनी ने बताई करण देओल की शादी में न जाने की वजह

Hema Malini Open Up On Not Attending Karan Deol Wedding: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल ने जून महीने में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी रचाई। उनकी शादी में पूरा परिवार शामिल हुआ था। खास बात तो यह है कि करण देओल के वेडिंग रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारों का भी तांता लगा था। लेकिन सनी देओल (Sunny Deol) की सौतेली बहनें ईशा देओल और आहाना देओल शादी में नहीं दिखीं। उनके अलावा लोगों को हेमा मालिनी की कमी भी काफी महसूस हुई थी। वहीं अब हेमा मालिनी ने सौतेले पोते की शादी में न जाने की वजह जाहिर की है।
हेमा मालिनी (Hema Malini) ने करण देओल की शादी में न जाने की वजह बताते हुए यह भी साफ किया कि देओल परिवार बंटा नहीं है और वह अभी भी साथ हैं। उन्होंने इंडिया टुडे को दिये इंटरव्यू में कहा, "ये बहुत ही हास्यास्पद है कि लोग समझने लगे हैं कि हम अलग हैं। हम हमेशा से साथ हैं और पूरा परिवार हमारे साथ है। कुछ कारणों से हम शादी में नहीं जा पाए और वो अलग ही मामला है। लेकिन सनी और बॉबी शुरुआत से ही रक्षाबंधन पर आते हैं।"
बता दें कि ईशा देओल (Esha Deol) और आहाना देओल ने सनी देओल की 'गदर 2' की स्क्रीनिंग पर भी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इस मामले पर रिएक्शन देते हुए सनी देओल ने कहा, "वे हमेशा से ही एक-दूजे के साथ हैं। ये पहली बार है जब मीडिया को इस बारे में पता चला है। ये एक तरफ से अच्छा भी है। ईशा, सनी और बॉबी इस बात को लेकर काफी खुश हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited