हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कार्तिक आर्यन ने एक्टर को किया रिप्लेस

Akshay Kumar Breaks Silence on Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर जहां फैंस एक्साइटेड है तो वहीं अक्षय के नहीं होने से काफी नाराज है। दिन पर ट्विटर पर नो राजू नो हेरा फेरी का ट्रेंड चल रहा था। अब अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

akshay kumar (4)

akshay kumar (credit pic: instagram)

Akshay Kumar Breaks Silence on Hera Pheri 3: हेरा फेरी (Hera Pheri) एक ऐसी फिल्म है जो बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी को पसंद है। इस पॉपुलर कॉमेडी फिल्म का तीसरा पार्ट बनने वाला है। फैंस इसके तीसरे पार्ट का कई सालों से बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं। फिल्म में बाबू राव, श्याम और राजू का किरदार अमर हो गया। हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में कार्तिक आर्यन (Kaartik Aaryan) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस किया है। इस बात को एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने कंफर्म किया है। अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर लगातार हेरा फेरी के मीम्स शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर निर्माताओं से अक्षय कुमार को लाने की मांग कर रहे हैं। अब सूर्यवंशी एक्टर ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है कि वो क्यों इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।
अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 पर तोड़ी चुप्पी
अक्षय कुमार ने इसका कारण बताते हुए कहा कि वो हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। उन्होंने कहा, पहले मुझे ये फिल्म ऑफर हुई थी। लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि ये फिल्म फैंस के लिए थी। उन्होंने कहा, हेरा फेरी मेरी जिदंगी का हिस्सा है। इस फिल्म के साथ मेरी बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हुई है। मुझे दुख है कि इतने सालों तक इसका तीसरा पार्ट नहीं बन पाया। हमें चीजों को दूसरी तरह से सोचने की जरूरत है। मुझे ये फिल्म पहले ऑफर हुई थी। लेकिन मैं इसके स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्ट से खुश नहीं था। मैं वहीं, करूंगा जो लोग देखना चाहते हैं और इसलिए मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।
उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगी। एक्टर ने कहा, मैंने ट्विटर पर नो राजू, नो हेरा फेरी ट्रेंड होते हुए देखा। आप लोग जितना दुखी है, उतना ही मैं भी हूं। मैं सभी का शुक्रगुजार हूं। मेरे फैंस मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited