'भूल भुलैया 2' के बाद Kartik Aaryan ने Akshay Kumar के जबड़े से निकाली ये 200 करोड़ी मूवी !! परेश रावल ने किया कन्फर्म

Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के हाथ अक्षय कुमार की 'हेरा फेरी 3' लगी है। परेश रावल ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दे हैं। उन्होंने बताया कि यह सच कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे। हालांकि कार्तिक आर्यन की ओर से इन खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Kartik and paresh

Kartik and paresh

Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: साल 2022 में अक्षय कुमार ने अब तक कई उतार चढ़ाव देखे हैं। इस उनकी 'बच्चन पांडे', 'रक्षाबंधन', 'सम्राट पृथवीराज' और 'राम सेतु' सहित 4 फिल्में रिलीज हुईं। इन चारों फिल्मों के ट्रेलर को जितना अच्छा रिस्पांस मिला हो, उतना ही फिल्मों ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर इन चारों फिल्मों की कमाई निरशाजनक रही। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने भी दस्तक दी थी। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में तीन कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी', 'वेलकम' और 'आवारा पागल दीवाना' के अगले पार्ट के लिए फिरोज नाडियाडवाला से बातचीत की थी। हालांकि अब जो ताजा अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक अक्षय कुमार ने अब इनके सीक्वल से हाथ खींच लिया है।
बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि अक्षय कुमार की सुपरहिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी 3' के लिए मेकर्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने 'हेरा फेरी' के दोनों पार्ट्स का अहम हिस्सा रहे परेश रावल से इस बारे में पूछ लिया। यूजर ने सवाल करते हुए कहा, 'परेश रावल सर क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे।' परेश रावल ने यूजर को रिप्लाई देते कहा,'हां यह सच है।' यह कहना गलत नहीं होगा कि परेश रावल ने 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन के होने की पुष्टि कर दी है।
कई लोगों का यह भी मानना है कि कार्तिक आर्यन ने 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है। बताते दें परेश रावल ने केवल कार्तिक आर्यन के फिल्म में होने की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि फिल्म से अक्षय कुमार बाहर हो गए हैं। 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा बनने से पहले कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' के सीक्वल में देखा गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited