Honey Singh की जान पर आया संकट, Goldie Brar की धमकी के बाद बोले- ‘मैं डरा हुआ हूं...’

Honey Singh Death Threats: बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है, इससे पहले सलमान खान की भी कई धमकरियां मिल चुकी हैं। गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने हनी सिंह को धमकी दी है, जिसके बाद अब सिंगर का बयान भी सामने आ गया है।

Honey Singh Death Threats

Honey Singh Death Threats (IMG Credits- Instragram)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Honey Singh Death Threats: बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है, इससे पहले सलमान खान की भी कई धमकरियां मिल चुकी हैं। गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने हनी सिंह को धमकी दी है, जिसके बाद अब सिंगर का बयान भी सामने आ गया है। हनी सिंह अक्सर विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। अब जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर हनी सिंह के नाम की चर्चा हो रही है। बुधवार को मीडिया के सामने हनी सिंह ने इस बात का खुलासा किया है। हनी सिंह को कुछ धमकी भरे वॉयस नोट मिले हैं, जिसके बाद सिंगर डरे हुए हैं, और पुलिस से मदद की गुहार लगा रहे हैं। हनी सिंह को ये धमकी गोल्डी बराड़ की तरफ से मिली है। इस धमकी के बाद हनी सिंह दिल्ली पुलिस के हेड क्वॉर्टर पहुंचे हैं और जान से मारने की धमकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करावाई है।

खतरे में हनी सिंह की जान

इस पूरे मामले में अब हनी सिंह का बयान भी सामने आ गया है। सिंगर ने पुलिस को बताया कि19 जून को उनके मैनेजर रोहित छाबड़ा के पास एक धमकी भरी कॉल आई थी। फोन पर गोल्डी ब्रार बात कर रहा था। उनसे हमसे 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी हैं। इसके बाद उनके मैनेजर को उसी नंबर से फिरौती के लिए कई कॉल और वॉयस नोट मिले। वहीं इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। इन धमकी भरे मैसेज से हनी सिंह डरे हुए हैं।
बता दें कि बीते साल सिद्धू मूसेवाला को भी इसी तरह की धमकी भरे कॉल आए थे, जिसके बाद एक कुछ व्यक्तियों नें मिलकर उन्हें गोलियों से मार दिया था। अब हनी सिंह भी पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited