Mahima Gupta ने पर्दा पकड़ किया 'बेशरम रंग' पर सेक्सी डांस, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

Mahima Gupta Hot Dance Video: 16 सितंबर 1996 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मीं गुप्ता "दि लास्ट प्रैंक", "रायबरेली" (2022) और "तिज्जू भाई" (2022) में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इसके अलावा "दि केज ऑफ लाइफ", "मैं मुलायम सिंह यादव" और "रिग्रेट" सरीखी मूवीज में अपना जलवा दिखाया था।

mahima gupta hot dance

महिमा गुप्ता ने यह वीडियो कुछ रोज पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। (वीडियो स्क्रीनग्रैब)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Mahima Gupta Hot Dance Video: सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस और प्रड्यूसर महिमा गुप्ता का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ है। इस रील में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने पर हॉट डांस मूव्स कर के दिखाए हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान न सिर्फ अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दिल लूटा बल्कि ईरॉटिक डांस भी दिखाया।
रील में वह धीरे-धीरे वह दरवाजे के पास खड़े होकर घूमते हुए दिखीं और पर्दा पकड़कर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। गुप्ता की इस दौरान लटों से लेकर ब्रा, शॉर्ट्स और हील्स...सब कुछ देखने वालों को खूब पसंद आए। इंस्टाग्राम पर उनका यह वीडियो देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए और तारीफों के पुल बांधने लगे।
अधिक कमेंट्स में फायर वाला ईमोजी बनाते हुए लोगों ने कहना चाहा कि महिमा ने अपने डांस से इस सोशल मीडिया मंच पर आग लगा दी। Kashveer_Fan_Sahil के हैंडल से कहा गया कि हॉटनेस तो ओवरलोड हो गई। Aris Shaikh ने कमेंट किया कि आपका चेहरा सुंदर है। आपकी आंखें-होंठ के साथ डेनिम वाला शॉर्ट्स भी बहुत प्यारा और सेक्सी है।
Anil Kr Sen के हैंडल से लिखा गया- खूबसूरत हो तुम, बड़ी नाज़ुक हो तुम...शायद बड़ी नज़ाक़त से बनाया होगा खुदा ने तुम्हें, हुस्न की मल्लिका जो हो तुम। 𝕭𝖆𝖉 𝖇𝖔𝖞 के अकाउंट से कमेंट किया गया कि आप बहुत ही हॉट लग रही हैं।
16 सितंबर 1996 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मीं गुप्ता "दि लास्ट प्रैंक", "रायबरेली" (2022) और "तिज्जू भाई" (2022) में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इसके अलावा "दि केज ऑफ लाइफ", "मैं मुलायम सिंह यादव" और "रिग्रेट" सरीखी मूवीज में अपना जलवा दिखाया था। वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और समय दर समय अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited