Housefull 5: हाउसफुल 5 में होगी जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की वापसी, ऐसी होगी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट

Housefull five update: हाउसफुल फ्रेंचाइजी के पांचवें पार्ट पर साजिद नाडियाडवाला ने काम शुरू कर दिया है। हाउसफुल के पांचवें पार्ट में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के अलावा अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम भी हाउसफुल पांच में वापसी करने वाले हैं। जानिए हाउसफुल पांच से जुड़ी ये बड़ी अपडेट।

Housefull-5

Housefull 5

मुख्य बातें
  • साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल के पांचवें पार्ट पर काम कर रहे हैं।
  • हाउसफुल फाइव में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन करेंगे वापसी।
  • हाउसफुल के पांचवें पार्ट में पिछले सभी फ्रेंचाइजी के एक्टर करेंगे वापसी।
Housefull five cast: हाउसफुल फ्रेंचाइजी पिछले 12 साल में फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक हैं। साल 2019 में आई हाउसफुल 4 ने 100 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया था। अब तीन साल बाद फिल्म के पांचवें पार्ट (Housefull 5) की तैयारी शुरू हो गई है। हाउसफुल के पांचवें पार्ट में भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आएंगे। वहीं, जॉन अब्राहम हाउसफुल में लगभग 10 साल बाद वापसी करने वाले हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन भी इस फ्रेंचाइजी में छह साल बाद वापसी करेंगे।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक हाउसफुल के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 4 के बाद से ही इस फ्रेंचाइजी के सभी एक्टर को एक छत के नीचे लाना चाहते थे। वह फिल्म की कहानी पर काम कर रहे थे, जिसमें सभी के किरदारों के साथ न्याय हो। सूत्रों के मुताबिक पार्ट पांच की कहानी पर अब काम पूरा हो गया है। साजिद नाडियाडवाला फिल्म की स्टोरी और स्क्रीनप्ले को फाइनलाइज कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी से जुड़े एक करीबी सूत्र ने आगे कहा कि हाउसफुल 5 इस सीरीज की सबसे बड़ी फिल्म होगी।
फीमेल एक्ट्रेस की भी होगी वापसी
साजिद नाडियाडवाला पांच एक्टर्स के अलावा इस फ्रेंचाइजी की सभी एक्ट्रेस को भी वापस लाना चाहते हैं। इन एक्ट्रेस के लिए कुछ खास किरदारों को तैयार किया जा रहा है। फिल्म मेकर हाउसफुल 5 की कहानी पर खुद अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो जाएगा फिल्म के डायरेक्टर का नाम भी फाइनल कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि हाउसफुल चार दिवाली के मौके पर 26 नवंबर 2019 को रिलीज हुई थी। इसके बाद से ही साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल यूनिवर्स पर काम कर रहे हैं।
हाउसफुल का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अर्जुन रामपाल लीड रोल में थे। वहीं, दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता और जिया खान फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं। फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था। फिल्म का तीसरा पार्ट साल 2016 और चौथा पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम पांडे author

शिवम् पांडे सिनेमा के आलावा राजनीति, व्यापार और अंतरराष्ट्रीय सम्बन्धों में खास रुचि है। पत्रकारिता में लगभग सात साल का अनुभव रखने वाले शिवम् पांडे बॉ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited